Dainik Haryana News

Latest News : लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड से लिया ऐसा बदला, देखकर जल भुन गया लड़का!

 
Latest News : लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड से लिया ऐसा बदला, देखकर जल भुन गया लड़का!
Viral News : आज के समय में हर कोई रिलेशनशिप में है। बहुत से रिश्ते ऐसे होते हैं जो शादी तक नहीं जा पाते हैं। कहीं पर लड़के धोखा देते हैं तो कई बार लड़कियां भी ऐसी होती हैं जो धोखा देती हैं। आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसे धोखा दिया और लड़की ने ऐसा बदला लिया कि वो लड़की को देखते ही जलने लगा। आइए जानते हैं। Dainik Haryana News,Breaking News(चंडीगढ़): जो भी लड़का लड़की आज के समय में रिलेशन हैं वो एक दूसरे से प्रेम करते हैं। लेकिन कई बार हर रिश्ता अंजाम तक नहीं पहुंच पाता है और अलग हो जाते हैं। कुछ लोग ऐसे होते हैं जो आगे बढ़ जाते हैं और अपने जीवन को शुरू करते हैं। लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी होते हैं जो बदला लेने के बाद ही चैन की सांस लेते हैं। READ ALSO :Acharya Chanakya Niti : असंतुष्ट महिलाएं करती हैं ऐसे इशारे, लड़को को तुरतं आ जाते हैं ऐसा ही एक मामला सामने आया है। एक लड़की ने इसका उल्टा किया और अपने पुराने प्रेमियों से बदला लेने के लिए पूरा दिमाग इस्तेमाल किया. उसने तकनीकी ज्ञान के ज़रिये उन्हें जलाने का फुलप्रूफ प्लान तैयार कर लिया और इसे अच्छी तरह से एक्ज़ीक्यूट भी किया. उसके इस रिवेंज को देखने के बाद लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

लड़की ने ऐसे लिया बदला?

लड़की अमेरिका की है जिसका नाम मैडेलिन है वो एक नहीं बल्कि कई लड़कों के साथ रिलेशन में थी, जिसकी उम्र 29 साल की है। उसने अपने सभी ब्वॉफ्रेंड्स को जलाने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस(A rtifical Intelligence) की मदद से लड़कों को ऐड किया, जो देखने में रियल ही लग रहे थे। बहुत सी तस्वीरें डाली जिसमें कोई उनके कंधे पर सिर रखकर सो रहा है, कोई उनके हाथों में हाथ डाले हुए है तो कोई उनको हग कर रहा है। सभी तस्वीरें उसे प्रेमियों के लिए ही नहीं जनता के लिए भी हैरान कर देने वाली हैं। READ MORE :Sunita Baby Dance Video : सुनीता बेबी ने किया जबरदस्त, देख लोगों के छूटे पसीने

मैडेलिन ने कहा ये(Madeleine said this) :

मैडेलिन का कहना है कि इस वीडियो को डालने में वैसे तो पूरे 2.5 घंटों का समय लगता है, लेकिन ये काफी मनोरंजन वाला है क्योंकि इसे देखने के बाद उसके पहले प्रेम तो जल भूनकर राख हो जाते होंगे।