Dainik Haryana News

Mahindra 5 Door Thar : मंहिद्रा 5 डोर थार होगी इन खास फीचर्स से लैस, जानें कीमत

 
Mahindra 5 Door Thar : मंहिद्रा 5 डोर थार होगी इन खास फीचर्स से लैस, जानें कीमत
Mahindra 5 Door Thar Launching Date : बहुत से लोग हैं जो मंहिद्रा 5 डोर थार की लॉचिंग का इंतजार कर रहे हैं। सभी के मन में ये सवाले आ रहे हैं कि कार कब लॉन्च होगी, कितनी कीमत होगी, कौन से फीचर्स होंगे आदि। अगर आप भी ऐसा सोच हरे हैं तो चलिए आज हम आपके सवालों के जवाब देने आए हैं जानने के लिए बने रहें हमारे साथ। Dainik Haryana News,Mahindra 5 Door Thar Price(चंडीगढ़) : मंहिद्रा 5 डोर थार के लॉन्च होने का इंतजार तो लोग ऐसे कर रहे हैं कि मानो वह रोड की रानी हो। मंहिद्रा थार एक ऐसी कार है जो एसयूवी सेगमेंट की ऐसी कार, जो ऑफ-रोड के साथ ही लाइफस्टाइल एसयूवी के तौर पर भी अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई है। मंहिद्रा 5 डोर थार को अब कंपनी बदलाव के साथ पेश करने जा रही है जिसमें कुछ खास बदलाव किए जाएंगे जिसे देखने के बाद लोग उसे लेने के लिए दौड़ पड़ेंगे। READ ALSO :New Highway : हरियाणा में बनने जा रहा एक और नया फोरलेन हाईवे, इन 5 जिलों को मिलेगे फायदा

अगले साल लॉन्च हो सकती है मंहिद्रा 5 डोर थार:

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अगले साल ही मंहिद्रा 5 डोर थार को लॉन्च किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि मंहिद्रा 3 डोर थार से काफी हर तक अलग होने जा रही है फीचर्स और कीमतों के मामले में।

मिलेगा नया लुक :

मंहिद्रा 5 डोर थार में कंपनी में काफी कुछ नया जोड़ा गया है और नया लुक देखने को मिलेगा। कार में इस बार बड़ा व्हीलबेस दिया जाएगा और इसके केबिन में पहले से ज्यादा स्पेस दिया जाएगा। प्रीमियम केबिन, कैपासिटी और बेहतर बूट स्पेस भी दिया जाएगा। इसके अलावा और भी बहुत से फीचर्स मंहिद्रा 5 डोर थार में देखने को मिलेगा।

बेहद पावरफुल होगी मंहिद्रा 5 डोर थार :

महिंद्रा थार 5 डोर को पेट्रोल और डीजल जैसे इंजन ऑप्शन में पेश किया जाएगा। इसमें 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर टर्बो डीजल इंजन ऑप्शन होंगे, जो कि 200 BHP और 172 BHP पी से लेकर 380 न्यूटन मीटर तक का पावर और टॉर्क जेनरेट कर सकेंगे। इसमें 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाले विकल्प देखने को मिलेंगे। READ MORE :Mumbai Indians in IPL 2024: IPL 2024 में MI को लग सकता है जोर का झटका धीरे से लग सकता है, हार्दिक पांड्या हो सकते हैं बाहर

मिलेगा डैशकैम और सनरूफ(Dashcam and sunroof will be available):

महिंद्रा थार 5 डोर में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले, बड़ा कलर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बड़ा इलेक्ट्रिक सनरूफ, फ्रंट सीट में आर्मरेस्ट, रियर एसी वेंट, सेकेंड रो में कैप्टन सीट्स, डैशबोर्ड कैमरा, सनग्लास होल्डर, रूफ माउंटेड स्पीकर्स, काफी सारे स्टोरेज स्पेस, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, क्रूज कंट्रोल और पावर अडजस्टेबल ओआरवीएम समेत कई खूबियां हैं।