Dainik Haryana News

ये है Maruti Swift का सबसे सस्ता मॉडल, जानें कितने रूपये की मिलती है से जबरदस्ता कार

 
ये है Maruti Swift का सबसे सस्ता मॉडल, जानें कितने रूपये की मिलती है से जबरदस्ता कार
Maruti Swift : अगर आप किसी सस्ती कार का इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है, क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी ज्यादा सस्ती है। आइए खबर में जानते हैं इसके बारे में। Dainik Haryana News,Swift LXI 1.2L 5MT(New Delhi): आज हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे हैं जो कंपनी चौथी पीढ़ी की स्विफ्ट को लॉन्च करती है। मारूति सुजुकी ने टोक्यों में होने वाले मोबिलिटी शो के दौरान इस हैचबैक को दिखाया था। अगर आप मारूति सुजुकी की स्विफ्ट को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो और इसी साल लेना चाहते हैं तो हम आपको कार के बेस मॉडल की कीमत और इसके फचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर स्विफ्ट के बेस मॉडल की बात की जाए तो इसका नाम Swift LXI 1.2L 5MT है. दिल्ली में इस मॉडल की कीमतों की बात की जाए तो वह 5,99,450 रूपये है और आन रोड आने के बाद इसकी कीमतों में थोड़ी तेजी देखने को मिलती है। ऐसे में आप इस मॉडल को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। READ ALSO :PM’s Security SPG: PM की सुरक्षा अब इस दमदार SP के हाथों सोंपी गई

जानें कार फीसर्च :

इस कार में आपको काफी अच्छे आधुनिक फीसर्च दिए गए हैं। इसमें आपको एंड्रॉइड ऑटो, ऐप्पल कारप्ले, क्रूज कंट्रोल, 4.2 इंच कलर ड्राइवर डिस्प्ले, 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो एसी और हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप जैसे फीचर शामित हैं. पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें इलेक्ट्रिॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल होल्ड कंट्रोल, ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर भी हैं.

पावरट्रेन ऑप्शन

READ MORE :Haryana News : हरियाणा सरकार की इस योजना ने किसानों को किया मालामाल, जानें अभी इसमें 1.2 लीटर ड्यूलजेट पेट्रोल इंजन है, जो 90 ps और 113 एनएम जनरेट करता है. इसमें इंजन के साथ आइडल स्टार्ट-स्टॉप फीचर दिया है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स ऑप्शन है. इंजन के साथ CNG का ऑप्शन भी है, जिसका पावर आउटपुट 77.5ps/98.5एनएम है. इसके दो ट्रिम VXI और जेडएक्सआई में सीएनजी(CNG) किट ऑप्शन है.