Dainik Haryana News

Mirchi Javed:उर्फी जावेद का काम तमाम फैशन में टक्कर देने आ गया मिर्ची जावेद!

 
Mirchi Javed:उर्फी जावेद का काम तमाम फैशन में टक्कर देने आ गया मिर्ची जावेद!
Urfi Javed: आने वाले समय में पता नहीं क्या क्या देखने को मिलेगा। अपने अतरंगी फैशन के लिए जाने जाने वाली उर्फी जावेद को टक्कर देने वाले आज बहुत खड़े हो रहे हैं। लड़की ही नहीं लड़के भी उर्फी जावेद को टक्कर देने लगे हैं। मिर्ची जावेद विडियो वायरल!   Dainik Haryana News:Instagram Viral Video: उर्फी जावेद अपने अतरंकी फैशन के लिए जानी जाती हैं। लेकिन यहां तो कुछ उलटा ही नजर आ रहा है। उर्फी जावेद को फैशन के मामले में लड़की नहीं बल्कि एक लड़का मात देने की होड़ में है।   एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का उर्फी जावेद(Urfi Javed) के अंदाज में बदन पर कुछ ऐसा लपेट है। जिसे देखने वालों तक के आखों में पानी आ जाए। Read Also: Discount On Smartphone : मौका,11 हजार रूपये का स्मार्टफोन मिल रहा महज 550 रूपये में! सोशल मिडिया पर तंजी से वायरल हो रहे इस विडियो में लड़के नें कुछ ऐसा पहना जिसके बारे में सोचने पर उर्फी जावेद भी कह देंगी ये क्या पहन लिया इसने।

कहां से आया विडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये वायरल विडियो इंस्टाग्राम पर टीकटॉक तरूण नाम के अकाउंट( Account named Tiktok Tarun on Instagram)से शेयर किया गया है। Read Also:Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद नें रिल टेप से लेपेटकर आई सामने, मौसम में बढ़ा पारा  इस विडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। लोग कामेंट कर सख्श को उर्फी जावेद का भाई बता रहे हैं। तथा लोगो ने इसको मिर्ची जावेद (Mirchi Javed)का नाम दे दिया।

किस चीज से बनाई ड्रेस

  तेजी से वायरल हो रहे इस विडियो में लड़के नें लाल मिर्च से बनी ड्रेस पहन रखी है। इतना ही नहीं लडुके नें कानों के लिए बाली,गले का हार,हाथों के लिए कंगन सब लाल मिर्चों से बना रखा है। Read Also: Indian Railway : ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को होते हैं ये अधिकार, क्या आप जानतें है? इतना ही नही मांग में भी लाल मिर्च सजा रखी है। कमाल तो जब हो गया जब ये सब पहन सख्श विडियो में परदेशिया गाने पर मटकता नजर आया। इस विडियो को देखने के लिए आप इंस्टाग्राम पर विजिट कर सकते हैं।