Dainik Haryana News

Mobile Recharge : फ्री में मिल रहा 28 दिन का मोबाइल रिचार्ज! सरकार दे रही ऑफर

 
Mobile Recharge : फ्री में मिल रहा 28 दिन का मोबाइल रिचार्ज! सरकार दे रही ऑफर
Offer : दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मैसेल की पूरी जानकारी PIB ने चेक कर ली है और इस बात की जांच की है कि ये बात सच है नहीं।PIB की और से ट्वीट कर इस बात की जानकारी लोगों को दे दी है     Dainik Haryana News : Free Mobile Recharge : हर किसी के पास मोबाइल फोन है और उसमें रिचार्ज भी सभी कराते हैं। ऐसे में देश के युवाओं के लिए मोदी सरकार की और से एक ऑफर दिया जा रहा है जिसमें वो मोबाइल फोन में 28 दिनों का रिर्चाज फ्री में करवा रही है। सरकार की और से इस योजना को चलाने का मकसद गरीब लोगों की मदद करना है। अगर आप भी इस मौके का फायदा उठाना चाहते हैं तो हमारी खबर के साथ बने रहें।  

PIB Fact Check  ने की मैसेज की जांच :

  READ ALSO : Edible Oil Rate : सरसों के तेल में तगड़ी गिरावट! चेक करें आज के ताजा रेट     दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मैसेल की पूरी जानकारी PIB ने चेक कर ली है और इस बात की जांच की है कि ये बात सच है नहीं।PIB की और से ट्वीट कर इस बात की जानकारी लोगों को दे दी है कि ये मैसेज पूरी तरह से फर्जी है।     अगर आपके पास भी ऐसा कोई मैसेज आ रहा है तो कृपा कर उसे ना तो आगे किसी को पहुंंचाएं और ना ही मांगी गई जानकारी को दें। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको नुकसान भी हो सकता है।PIB ने ये बात दावे के साथ कही है कि मोदी सरकार की और से ऐसी किसी भी प्रकार की योजना को नहीं चलाया गया है। ये एक झूठी खबर लोगों तक दी जा रही है।   READ MORE : RBI ने इस बैंक पर लगाया इतने करोड़ का जुर्माना

ऐसे करें फैक्ट चेक :

    मोदी सरकार की और से लोगों को जानकारी दी जा रही है कि अगर आपके पास भी ऐसा कोई मैसेज आ रहा है तो आपको सबसे पहले इसके फैक्ट की जांच कर लेनी चाहिए उसके बाद ही आपको आगे किसी और को भेजना चाहिए। मैसेज की जांच करने के लिए आपको 918799711259 फोन या मैसल कर पता कर सकते हैं या फिर आप socialmedia@pib.gov.in  की मेल पर भी मैसेज कर सकते हैं।