Dainik Haryana News

Mossad Agent Hanged : इजराइल के साथ दुश्मनी चरम पर, मोसाद ऐजेंट को दी फांसी

 
Mossad Agent Hanged : इजराइल के साथ दुश्मनी चरम पर, मोसाद ऐजेंट को दी फांसी
Israel- Hamas War News : इजराइल की तरफ से मोसाद की एक एजेंसी के खुफिया एजेंट को फांसी देने का दावा किया है। बताया जा रहा है कि यह एजेंट विदेशों की खुफिया एजेंसियों को जानकारी देने का दोषी पाया गया है। इसके कई विदेशी खुफिया एजेंसियों के साथ संबंध पाए गई हैं। Dainik Haryana News,Israel- Hamas Latest War Update(New Delhi): आपकी जानकारी के लिए बता दें, जाहेदान जेल में आरोपी को फांसी दी गई है जो सिस्तान बलूचिस्तान में है, जिसके एक दिन बाद बाद बलूच आतंकवादियों ने प्रांत के एक पुलिस स्टेशन पर हमला किया था। इसमें 11 सुरक्षाकर्मियों की जान चली गई थी और कई पुलिस वाले घायल भी हो गए थे। READ ALSO Pranjal Dahiya New Dance : प्रांजल दहिया के नए गानें ने मचाया तहलका, देखें डांस वीडियो:

शनिवार को दी गई फांसी :

बताया जा रहा है कि मोसाद के इस एजेंट को ईरान के दक्षिण पूर्व स्सितान- बलूचिस्तान प्रांत में फांसी दी गई है। जानकारी मिली है कि यह एजेंट विदेशों की खुफिया एजेंटों के साथ बातचीत करते हुए पाया गया है। हैरत की बात ये है कि फांसी पर चढ़ाए गए व्यक्ति की ना तो कोई पहचान बताई गई है और ना ही कोई नाम बताया गया है। ईरानी मीडिया द्वारा खबर दी गई है कि यह व्यक्ति इस्लामिक रिपब्लिक का विरोध करने वाले समूहों और संगठनों के लिए प्रचार करता पाया गया है। रिपोर्ट को जारी किया गया है लेकिन इसमें अभी तक ये नहीं बताया गया है कि हैडओवर कहां पर किया गया है। इस व्यक्ति को कब हिरासत में लिया गया है, लेकिन आईआरएनए ने अपनी रिपोर्ट में इस बात को कहा है कि आरोपी की अपील को कोर्ट ने खारिज कर दिया था। READ MORE :MP Weather Update : एमपी के इस इलाके में पड़ रही सबसे ज्यादा ठंड, चेक करें अपने जिले का हाल

इस जेल में दी आरोपी को फांसी :

आपकी जानकारी के लिए बता दें, 'जाहेदान जेल' में आरोपी को फांसी दी गई है जो सिस्तान बलूचिस्तान में है, जिसके एक दिन बाद बाद बलूच आतंकवादियों ने प्रांत के एक पुलिस स्टेशन पर हमला किया था। इसमें 11 सुरक्षाकर्मियों की जान चली गई थी और कई पुलिस वाले घायल भी हो गए थे।यह हमला रस्क शहर में हुआ था। हमले में मारे गए लोगों के लिए शनिवार को एक राजकीय अंतिम संस्कार का आयोजन किया गया। इन झड़पों में जैश-अल-अदल समूह के दो आतंकवादी भी मारे गए। पाकिस्तान और अफगानिस्तान की सीमा से लगा गरीब सिस्तान बलूचिस्तान प्रांत काफी लंबे समय से सुरक्षा बलोें और सुन्नी आतंकवादियों के बीच में झड़प में आ जाता है और वहां पर लोगों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है।