Dainik Haryana News

New IPO : 1 जनवरी से पहले आ रहा नया IPO, 2023 में दी ताबड़तोड़ कमाई

 
New IPO : 1 जनवरी से पहले आ रहा नया IPO, 2023 में दी ताबड़तोड़ कमाई
Share Market : अगर आप भी शेयर मार्केट में निवेश करते हैं तो ये खबर आपके काम की है। आज हम आपको एक ऐसे आईपीओ के बारे में बताने जा रहे हैं जो नई साल से पहले ही आने वाला है और साल 2023 में भी बंपर कमाई करा रहा है। आइए खबर में जानते हैं इसके बारे में। Dainik Haryana News, Tata Technology IPO(नई दिल्ली): कुछ दिन पहले ही टाटा टेक्नोलॉजी के आईपीओ ने निवेशकों को ऐसी बंपर कमाई दी है कि उनकी तो चांदी भी ही बन गई है और साल 2023 में पूरे साल भी ताबड़तोड़ कमाई दी है। टाटा गु्रप का आईपीओ अलॉट नहीं हुआ वे दूसरे इश्यू के जरिये रिटर्न कमा सकते हैं। साल 2024 में आईपीओ की शुरूआत होने वाली है जिससे बंपर कमाई होने वाली है। READ ALSO :New Year Business Idea: छोड़ो किसी की गुलामी करना और शुरू करो ये बिजनेस महीने के देगा लाखों आईनॉक्स के आईपीओ ने निवेशकों को काफी ज्यादा रिटर्न दिया है। आईनॉक्स इंडिया के आईपीओ में आप 18 दिसंबर तक निवेश कर सकते हैं. आईपीओ के लिए प्राइस बैंड 627-660 रुपये तय किया गया है. यह इश्यू पूरी तरह से ओएफएस पर बेस्ड है.

डोम्स इंडस्ट्रीज में निवेश करने का आखिरी मौका(Domes Industries) :

पेंसिल एंड स्टेशनरी बनाने वाली कंपनी डॉम्स इंडस्ट्रीज में निवेश करने का आज आखिरी मौका है। 18 दिसंबर तक इसमें अलॉटमेंट का आखिरी मौका दिया है। इश्यू का प्राइस बैंड 750-790 रुपये के बीच तय किया गया है. कंपनी को इस इश्यू से 1200 करोड़ रुपये जुटाए जाने की उम्मीद है.

आजाद इंजीनियरिंग आईपीओ(Azad Engineering IPO) :

आजाद इंजीनियरिंग आईपीओ 20 दिसंबर को खुलेगा और 22 दिसंबर को बंद होगा। आजाद इंजीनियरिंग लिमिटेड ने 740 करोड़ रुपये के आईपीओ के लिए प्राइस बैंड 499-524 रुपये प्रति शेयर तय किया है आजाद लिमिटेड को हाल ही में सेबी से 750 करोड़ रूपये की मंजूरी मिली है। READ MORE :IPL 2024: विश्व कप में इतनी अच्छी कप्तानी करने के बाद क्यों MI ने पांडया को बनाया कप्तान?

इंडिया सेल्टर कॉरपोर्रेशन लिमिटेड(India Salter Corporation Limited):

इंडिया सेल्टर कॉरपोर्रेशन लिमिटेड का शेयर 469 से लेकर 494 रूपये का प्राइजबेस्ड तय हुआ है। इस शेयर का अलॉटमेंट 18 दिसंबर को होगा और 20 दिसंबर को बंद हो जाएगा। इस बार यह शेयर निवेशकों को अच्छा रिटर्न दे सकता है।

के्रडा ब्रांड लिमिटेड(Creda Brand Limited) :

क्रेडो ब्रांड्स मार्केटिंग लिमिटेड ने 550 करोड़ के आईपीओ (IPO) के लिए प्राइस बैंड 266-280 रुपये तय किया है. कंपनी के पास डेनिम ब्रांड मुफ्ती का मालिकाना हक है. क्रेडो ब्रांड्स मार्केटिंग लिमिटेड के अनुसार आईपीओ 19 दिसंबर को खुलेगा और 21 दिसंबर को बंद होगा. यह पूरी तरह से प्रमोटर्स और अन्य मौजूदा शेयरहोल्डर्स के द्वारा 1.96 करोड़ शेयरों की बिक्री पेशकश (OFS) है.