Dainik Haryana News

New Zealand vs Bangladesh Live: एक बार फिर दिखा न्यूजीलैंड़ की गेंदबाजी का दम, जीत के लिए आसान लक्ष्य

 
New Zealand vs Bangladesh Live: एक बार फिर दिखा न्यूजीलैंड़ की गेंदबाजी का दम, जीत के लिए आसान लक्ष्य
World Cup 2023 MAtch: न्यूजीलैंड़ ने एक बार फिर दिखा दिया वो बल्लेबाजी में ही नहीं गेंदबाजी मेंं भी हैं बादशाह। इस बार न्यूजीलैंड़ की टीम कुछ ज्यादा ही फार्म में नजर आ रही है। न्यूजीलैंड़ की और से जबरदस्त गेंदबाजी देखने को मिली। Dainik Haryana News: NZ vs BAN Live Match Today(ब्यूरो): न्यूजीलैंड़ ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैशला किया। उनका ये फैशला सही भी रहा और एक के बाद एक विकेट चटकाने में सफल रहे। पुरी कर पुरी बांग्नादेश की टीम तांश के पत्तों की तरह बिखर गई। न्यूजीलैंड (New Zealand vs Bangladesh)इस बार भी कमाल कर रहा है। पिछले 2 विश्व कप का फाइनल लिस्ट है न्यूजीलैंड। एक बार फिर से भारत में चल रहे विश्व कप 2023 में भी न्यूजीलैंड जबरदस्त फार्म में चल रही है। दोनों ही मैचों को इकतरफा करते हुए जीता है न्यूजीलैंड। Read Also: Chanakya Niti : हमेशा नुकसान उठाना पड़ता है ऐसे आदमी को बांग्लादेश जब पारी का शुरूआत करने के लिए उतरी तो लिटन दास बिना खाता खोले ही चलती बनी। इसके बाद एक के बाद एक विकेट गिरता चता गया।मुसफिकुर रहीम के 66 रन और कप्तान शाकीब अल हसन के 40 रनों की पारी के चलते बांग्लादेश एक अच्छे टोटल तक पहुंचने में सफल रहा। बांग्लादेश ने 50 ओवर में न्यूजीलैंड के सामने 246 रनों का लक्ष्य रखा है। न्यूजीलैंड की और से मैट हैनरी और ट्रेंट बोल्ट ने 2.2 विकेट और लोकी फ्ग्रयूसन ने 3 विकेट अपने नाम किए।

न्यूजीलैंड टीम

रचिन रवीन्द्रन, डेवेन कौनवे, लोकी फर्ग्यूसन, मिचल सैंटनर, ग्लेन फिलिप, मैट हैनरी, ट्रेंट बोल्ट, डेरैन मिचल, मार्क चैंपमैन, केन विलियमसन कप्तान, विल यंग. Read Also: Gold Price : त्योहारी सीजन में सोने की कीमतों में गिरावट, चेक करें आज के ताजा भाव

बांग्लादेश टीम

मेंहदी हसन मिराज, मेंहदी हसन, शाकिब अल हसन कप्तान, मुसतफिजुर रहमान, मुसफिकुर रहीम, तसकीन अहमद, सोरीफूल इसलाम, लिटन दास, नजमूल हुसेन सानतो, तनजीन हसन.