Dainik Haryana News

Nita Ambani : नीता अंबानी पीती है इतने रूपये की चाय कीमत जानकर दंग रह जाऐंगें आप

 
Nita Ambani  : नीता अंबानी पीती है इतने रूपये की चाय कीमत जानकर दंग रह जाऐंगें आप
Nita Ambani Holding : अंबानी परिवार की बहू नीता अंबानी को तो आप सभी जानते ही होंगें। आज हम आपको उससे जुड़ी कुछ खास बात बताने जा रहे है। आइए जानते है हमारी खबर के द्वारा। Dainik Haryana News, Nita Ambani News (New Delhi ) : नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में अपने शौक के बारे में बताया था। उन्होंनें ने इंटरव्यू में कहा था कि वे दिन की शुरूआत जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक के कप में चाय पीकर करती है। Read Also : Sarkar Ki Nyi Yojana : सरकार की इस योजना के तहत 4.5 करोड़ लोगों को मिल रहा लाभ, इतने लाख रूपये का फायदा दे रही सरकार नोरिटेक क्रॉकरी की खास बात यह है कि इसमें सोने की बॉर्डर है और इसके 50 पीस के सेट की कीमत डेढ़ करोड़ रूपए की है। यानि एक कप चाय की कीमत हुई 3 लाख रूपये। नीता अंबानी बांडेड वॉच की भी शौकीन है। उनके वॉच कलेक्शन में बुल्गारी,कार्टियर,राडो,गुची,केल्विन केलिन और फोसिल जैसे ब्रांड शामिल है।इन ब्रांडस में घड़ी की कीमत डेढ़ लाख से शुरू होती है।

नीता अंबानी रिपीट नहीं करती जूते

नीता अंबानी को स्टाइलस जूतों का बहुत शौक है। एक इंग्लिश खबर से पता चला है कि नीता अंबानी अपनी ड्रेस और जूते कभी रिपीट नहीं करती है उनके पास पेड्रो,ग्रासिया,जिम्मी चू,पेलमोडा,मार्लिन ब्रांड के जूते और सेंडल हैं। इन सभी ब्रांडस के जूतों की शुरूआत ही एक लाख से होती है। Read More : Sapna Chaudhary Dance Fees : एक घंटे की इतनी फीस लेती है सपना चौधरी जान लें उनकी कमाई

हैंडबैग्स का शौक रखती है नीता अंबानी

नीता अंबानी के बैग्स का कालेक्शन भी लाजवाब है। दुनिया के सबसे महंगे ब्रांडस के हैंडबैग्स जैसे चनेल,गोयार्ड और जिम्मी चू केरी उनके कलेक्शन में शामिल है। उनकी ज्वैलरी तो हीरे की होती है,उनके बैग में भी हीरे जड़े होते है। ज्यादातर फंगशन में नीता अंबानी ज्यूडिथ लाइबर के गैनिश क्लच के साथ देखी जाती हैं। इन छोटे साइज के क्लच पर हीरें जड़े होते है। इनकी कीमत 3-4 लाख से शुरू होती है।