Dainik Haryana News

Noida Car Fire : नोएडा में सड़क पर खड़ी कार में अचानक से आग लगने से 2 लोगों की मौत

 
Noida Car Fire : नोएडा में सड़क पर खड़ी कार में अचानक से आग लगने से 2 लोगों की मौत
Car Fire on Noida: आज सुबह ही नोएड़ा में एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर लोग भी हैरान रह गए और पुलिस भी हैरान है। जब सुबह के समय सड़क पर खड़ी एक कार में अचानक से आग लग गई और बुरी तरह से झुुलसने की वजह से 2 लोगों की अंदर ही मौत हो गई। Dainik  Haryana News: Noida Car Fire News(चंडीगढ़): आज सुबह ही नोएडा में एक खड़ी करा में आग लग गई। ये आज सुबह 6 बाकर 11 मिनट पर नोएडा के सेक्टर 119 में घटी जब एक कार आकर सड़क पर रूकती है और ठीक 3 मिनट बाद कार में आग लग जाती है। कार के अंदर बैठे 2 लोगों की झुलसने से मौत हो जाती है।

सीसीटीवी में कैद हुई ये भयानक घटना

पुलिस ने जब मौके पर पहुंच सीसीटीवी की जांच की तो उसमें दिखाई दिया की सड़क पर खड़ी एक स्विफट कार जो अचानक से ही जलने लगती है। कार में लगी आग इतनी भयानक थी के अंदर बैठे 2 लोगों को बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला। Read Also: UP News : उत्तर प्रदेश के इस हाईवे पर 1700 हेक्टेयर में लगने जा रहा सोलर प्लांट, पहली बार जगमगाने जा रहा ये हाईवे पुलिस ने दोनों लोगों की पहचान की है जो सोसााटी के रहने वाले विजय चौधरी और सेक्टर 53  रहने वाले अनस के रूप में हुई है। बताया जा रहा है की दोनों की उम्र 27 साल और पेसे से इंजिनियर थे।

किस वजह से लगी आग

पुलिस को अब तक इस बात का पता नहीं चला है कि कार में आग किस वजह से लगी है। कार की तलाशी लेने के बाद भी कुछ ऐसा नहीं मिला जिससे पता चल सके की कार में आग लगी। आग अंदर बैठने वालों ने लगाई है यां फिर कुछ और खेल खेला गया है। Read Also: Chanakya Niti : ऐसे माता-पिता की वजह से हमेशा दुख भोगते हैं उनके बच्चे अभी तक कार में आग लगने का कारण पुलिस का पता नहीं चला। मौके पर दमकल विभाग ने आकर कार में लगी आग पर काबू पाया और दोनों इंजीनिसरों का बाहर निकाला, दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह सुबह घटी इस घटना ने सभी का हैरत में डाल दिया है।