Dainik Haryana News

Noida News: चंडीगढ़पति ने ही किया पत्नी का बेरहमी से कतल, 3 दिन बाद लाश बरामद

 
Noida News: चंडीगढ़पति ने ही किया पत्नी का बेरहमी से कतल, 3 दिन बाद लाश बरामद
Noida Murder Case: यूपी के नोएड़ा में एक महिला वकील की हत्या का मामला सामने आया है जहां पति ने ही आनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने पति को घर के स्टोर रूम से गिरफ्तार कर लिया। Dainik Haryana News: Female Lawyer Murder Case( ब्यूरो): उतर प्रदेश के नोएड़ा में सेक्टर 30 से सुर्पीम कोर्ट की महिला वकील की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला वकील बीमारी से पीड़ित थी, जिसके चलते अकसर पति उनसे झगड़ा करते रहते थे। महिला वकील के भाई ने पुलिस का इसकी सुचना दी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला वकील की लाश को घर के बाथरूर से बरामद किया। इसके बाद पुलिस ने इसकी छानबीन की और महिला पति के पति को पुलिस ने हत्या के शक के घेरे में लेते हुए पति को स्टोर रूप से गिरफ्तार कर लिया। Read Also: रात को अकेले में ही देखें Sofia Ansari की ये दीवाना करने वाली वीडियो इस हत्या की वजह जमीनी विवाद को बताया जा रहा है।

पुलिस ने बनाया पुरा वीडियो

पुलिस ने महिला के भाई की शिकायत पर पुलिस ने मकान की तलाशी ली तो महिला वकील की लाश बाथरूम में मिली। पुलिस ने बताया की लाश 2 से 3 दिन पुरानी है। इसके बाद लाश को जांच के लिए भेज दिया गया।

महिला वकील के भाई ने जीजा पर जताया शक

महिला के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। जिसके चलते पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस से पुछताछ मे महिला के भाई ने बताया की उनका जीजी प्रोपर्टी के चलते उनकी बहन के साथ मारपीट करते थे। Read Also: Chanakya Niti :  चालाक और सीधी लड़की की इन आदतों से करें पहचान, जानें क्या कहती है चाणक्य नीति फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और महिला के पति को घर के स्टोर रूम से गिराफतार कर लिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि मौत की शही वजह क्या था।