Dainik Haryana News

Sidhu Moosewala : सिद्धू मूसेवाला के पिता ने किया पोस्ट, बताया सिद्धू की मां प्रेग्नेंट हैं या नहीं 

Sidhu Moosewala Mother : जैसा कि आप जानते हैं सिद्धू मूसेवाला की दो साल पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। ऐसे में अब सबका कहना है कि सिद्धू मूसेवाला की मां प्रेग्नेंट हैं और वो जुड़वां बच्चों को जन्म देने वाली हैं। इस पर सिद्धू के पिता जी ने पोस्ट किया है व इस बात का खुलासा किया है कि सिद्धू की मां बच्चों को जन्म देने वाली हैं या नहीं। 
 
Sidhu Moosewala : सिद्धू मूसेवाला के पिता ने किया पोस्ट, बताया सिद्धू की मां प्रेग्नेंट हैं या नहीं 

Dainik Haryana News,Sidhu Moosewala Father FB Post(ब्यूरो): सिद्धू मूसेवाला के परिवार को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल हो रही है कि सिद्धू की मां चरण कौर मां बनने वाली हैं। लेकिन उनके पिता उनके पिता ने पोस्ट वायरल किया है और उनकी कही बात से अंदाजा हो रहा है कि उनकी पत्नी चरण कौर प्रेग्नेंट नहीं हैं।

READ ALSO :Bollywood News: आखिर क्यों सनी देओल और बाबी दओल शामिल नहीं हुए थे, सौतेली बहन इसा की शादी में!

सिद्धू मूसेवाला के पिता जी ने पोस्ट में कहा है कि हमें ये पता चला है परिवार के बारे में कई तरह की अफवाहें उड़ रही हैं और मैं कहना चाहता हूं कि इस तरह की अफवाहें ना उड़ाएं और ना ही इन पर यकीन करें।

बताया जा रहा है कि IVM की मदद से सिद्धू मूसेवाला की मां जो 58 साल की हैं वो प्रेग्नेंट हुई और जल्द ही जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं। सिद्धू मूसेवाला के पिता ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है कि आपसे मेरी गुजारिश है गलत अफवाहों को ना फैलाया जाए। हम सिद्धू मूसेवाला के फैंस के आभारी हैं, जो हमारे परिवार के बारे में इतना सोच रहे हैं।

READ MORE :Bollywood News : क्या ये दो एक्ट्रेस लेती हैं दीपिका से भी महंगी फीस?

लेकिन आप सबसे अपील की जाती है कि परिवार के बारे में ऐसी अफवाहें ना तो फैलाएं और ना ही इन पर यकीन करें। उनके पिता का कहना है कि जो भी  खबर होगी वो परिवार फैंस के साथ खुद ही साझा कर देगा। उनकी बात सुनकर हालांकि, फैंस थोड़े मायूस जरूर हुए हैं परंतु उन्हें अभी  भी  उम्मीद है कि खुशखबरी मिल सकती है।