Dainik Haryana News

Petrol-Diesel Price : पेट्रोल-डीजल के दाम में आई गिरावट!

 
Petrol-Diesel Price : पेट्रोल-डीजल के दाम में आई गिरावट!
Petrol-Diesel Price Today : डीजल- पेट्रोल(Petrol-Diesel) की कीमतों में लगातार तेजी के बाद गिरावट देखने को मिल रही है जिसके बाद आमजन को एक राहत की सांस आई है। आज तेल की कीमतों में कमी देखने को मिल रही है। आइए खबर में जानते हैं कीमतों में कितनी कमी आई है। Dainik Haryana News :#Petrol-Diesel Price Down (ब्यूरो): आपको यह जानकर खुशी होगी कि पेट्रोल डीजल के दाम में गिरावट आ गई है। लोग खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। लोगों मे खुशी की लहर दौड़ गई है। आप इस आर्टिकल के माध्यम से पेट्रोल-डीजल(Petrol-Diesel) के दामों को जान सकते हैं। अपको तेल के दामों को जानना जरूरी है। जिससे आपको डीजल पेट्रोल के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी मिल सके। किसी भी चीज से वंचित न रहे। READ MORE :Seema Haider की WhatsApp चैट से बड़ा खुलासा, ऐसे पहुंची थी नेपाल से भारत दोस्तों 14 महीनों से पेट्रोल और डीजल(Petrol-Diesel) के दामों में कोई भी बदलाव नहीं हुआ था। ईधन के साधनों के दाम वही थे। लेकिन बीच में तेजी से बदलाव आ गए हैं।जानें आज पेट्रोल और डीजल(Petrol-Diesel) का भाव-दोस्तो आपको जानकर अति प्रसन्नता होगी कि पेट्रोल और डीजल के भाव तेजी से घट रहे है। इसीलिए आप इस मौके का फायदा जल्द से जल्द उठाएं कहीं मौका चूक ना जाए।

जानें अपने अपने शहर के ताजा रेट?

READ ALSO : England vs Australia : इंग्लैंड की जीत पर बारिश ने फैरा पानी दिल्ली: पेट्रोल 96.72रु डीजल 89.62Rs.Per Liter मुंबई: पेट्रोल 106.31रु और डीजल 89.72Rs.Per Liter कोलकाता :पेट्रोल 106.31रु डीजल 92.76Rs.Per Liter

अंतरराष्ट्रीय बाजार में जाने तेल का भाव: 

अंतरराष्ट्रीय बाजार( International market) में पहले तेल की कीमत ज्यादा थी लेकिन उसमें गिरावट आ गई है। 14 महीनों से तेल की कीमत स्थिर बनी हुई थी लेकिन अब गिरावट आने से लोगों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है लोग ज्यादा से ज्यादा इस मौके का फायदा उठा रहे हैं केंद्र की घोषणा के बाद राजस्थान, उड़ीसा, केरल ने भी तेल के दामों में गिरावट कर दी है। अगर आप भी डीजल- पेट्रोल(Petrol-Diesel) के दामों को देखना चाहते हैं और हर रोज के नए रेट को जानना चाहते हैं तो हमें फोलो करें।