Dainik Haryana News

Pitch Dispute in Wankhede: वानखेडे में पिच विवाद को लेकर क्या बोले कैन विलियमसन

 
Pitch Dispute in Wankhede: वानखेडे में पिच विवाद को लेकर क्या बोले कैन विलियमसन
Kane Williamson Wankhede Pitch: मुंबई के वानखेडे में भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया था, जहाँ भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराया था। दोनों और से कुल 724 रन बने जोकी कम नहीं है। वानखेडे की पिच को लेकर विवाद चल रहा है इसपर न्यूजीलैंड के कप्तान कैन विलियमसन ने भी अपनी चुपी तोड़ी है। Dainik Haryana News: Wankhede Pitch Controversy(नई दिल्ली): वानखेडे की पिच को शुरू से ही बल्लेबाजी के लिए अच्छा माना जाता है। गेंदबाजों को यहां बहुत कम ही मदद मिलती है और इसका नजारा आपने भारत और न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल में देख ही लिया होगा। अगर भारत 350 के आसपास रन बनाता तो निश्चित ही मैच को गंवा देता। भारत की जीत के बाद अब पिच विवाद जोर पकड़ रहा है। वानखेडे पिच विवाद को लेकर कहा जा रहा है कि BCCI ने पिच में बदलाव किया है। ये पिच विवाद पुरे दिन चलता रहा और कैन विलियमसन ने ही इसको लेकर बात कही। Read Also: Sarkari Yojana : इस योजना के तहत सरकार दे रही 7500 रूपये, जानें आवेदन की प्रक्रिया?

क्या कहा कैन विलियमसन ने इस बारे में(Kane Williamson Wankhede Pitch)

न्यूजीलैंड के दिग्गज कप्तान कैन विलियमसन ने पिच को लेकर कहा की ये एक यूज पिच थी, लेकिन इसका कोई प्रभाव नहीं था। पिच बहुत ही शानदार खेला दोनों ही तरफ से रन बने। सेमीफाइनल की हार को लेकर निराश जरूर हूँ, लेकिन मेरी टीम पर गर्व करता हुं, 3 सप्ताह तक अच्छा खेल दिखाकर हम यहाँ तक पहुंचे। पिच इस्तेमाल होने के बाद भी बहुत अच्छा खेली। पहले इंडिया की और से रन बनाए गए और फिर जब हम रनों का पिछा करने उतरे तो जबरदस्त खेले। जब हम अपनी मंजिल के करीब नजर आ रहे थे तो दुर्भाग्य से एक ही ओवर में 2 विकेट गिरने से मैच पलट गया। अच्छी पिच का दोनों ही टीमों ने भरपुर फायदा उठाया। Read Also: Kojaol DeepFake Video:  डिपफेक ने बढ़ाई PM की चिंता, बड़े लोग हो रहे इसका शिकार

BCCI को लेकर कही जा रही थी ये बात

पिच विवाद को लेकर कहा जा रहा था कि बीसीसीआई ने पिच में बदलाव किया है और उस पिच को चुना है जिसपर पहले ही 2 मैच खेले जा चुके थे। कैन विलियमसन ने पिच को अच्छा बताकर सभी के मुंह पर ताला लगा दिया।