Dainik Haryana News

CM of Jharkhand News: हेमंत सोरेन लापता! खोज के लिए  ED कर रही लगातार छापेमारी, एयरपोर्ट पर अलर्ट जारी,रांची दिल्ली आए थे CM

Jharkhand News: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को लगातार खोजा जा रहा है जिसके चलते ही दी लगातार उनके आवासों पर छापेमारी कर रही है। झारखंड सीएम की खोज में वीडियो उनके दिल्ली में स्थित तीन आवासों पर छापेमारी कर चुकी है लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी। रांची से दिल्ली आए थे CM इसके बाद हुए लापता।
 
CM of Jharkhand News: हेमंत सोरेन लापता! खोज के लिए  ED कर रही लगातार छापेमारी, एयरपोर्ट पर अलर्ट जारी,रांची दिल्ली आए थे CM


Dainik Haryana News, ED Raid Jharkhand CM Hemant Soren House(चंडीगढ़):  झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को ED टीम लगातार जमीन घोटाले के मामले में खोज कर रही है। रांची से दिल्ली के लिए आए हेमंत सोरेन अचानक लापता हो गए इसके बाद से ED की टीम लगातार उनकी खोज में लगी है तथा इसको लेकर उनके दिल्ली में स्थित तीन आवासों पर भी छापेमारी की जा चुकी है। एयरपोर्ट पर भी आई अलर्ट जारी कर दिया गया है ताकि सीएम हेमंत सोरेन देश ना छोड़ सके।

 ED की टीम झारखंड सीएम हेमंत सोरेन की खोज में साउथ दिल्ली में स्थित उनके फार्म हाउस पर गई काफी समय तक इंतजार करने के बाद भी जब हेमंत सोरेन वहां नहीं आए तो एड की टीम  उनके नौकर तथा स्टाफ को लेकर कई जगह और भी गई।

Read Also: दिल्ली में ठंड का येलो अलर्ट जारी, गलन वाली सर्दी रहेगी इतने दिन

उसके बाद ED की टीम  झारखंड में स्थित उनके फार्म हाउस पर गई वहां भी हेमंत सोरेन नहीं मिले। ईडी टीम सर्च वारंट के साथ गई थी जिसके चलते लगातार 15 घंटे तक उनके घर में सर्च किया गया तथा कागजात भी खांगले गए।

15 घंटे की तलाशी के बाद ईडी की टीम रात 10:30 पर उनके आवास से बाहर निकली। आज मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि ईडी की टीम कुछ कागजात तथा एक बीएमडब्ल्यू कर अपने साथ ले गई।

 31 जनवरी को हेमंत सोरेन ने ईडी को दिल्ली आवास बुलाया

Read Also: दिल्ली में 29 दिनों तक धारा 144 का ऐलान, जानें वजह

 झारखंड सीएम हेमंत शौर्य ने उन पर लगाए गए सभी आरोपी को ना करते हुए बजट स्तर की व्यवस्था के बाद 31 जनवरी को ईडी टीम को  बयान दर्ज करवाने के लिए ईमेल भेज दोपहर 1:00 बजे अपने आवास पर बुलाया। सीएम आवास पर ईडी की छापेमारी के बाद सत्ताधारी पक्ष के विधायकों का आने-जाने का तांता लगा रहा।