Dainik Haryana News

Gaon Chalo Abiyan : मील का पत्थर साबित होगा गांव चलो अभियान

Villege Chalo Campaign : गांव चलो अभियान मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने लोगों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शासन में हुए विकास कार्यों के पत्र, कलेंडर एवं अन्य सामग्री वितरित की ।
 
Gaon Chalo Abiyan : मील का पत्थर साबित होगा गांव चलो अभियान

Dainik Haryana News,Haryana News(नई दिल्ली): भाजपा मीडिया जिला कोआर्डिनेटर एवं नमो ऐप की मंडल‌ संयोजक डॉ मीनाक्षी शर्मा सालवन ने गांव चलो अभियान के तहत गांव कुरलन में बूथ नंबर 120 में अभियान चलाया। डॉ मीनाक्षी शर्मा ने नमो ऐप अधिक से अधिक डाउनलोड करवाए और लोगों को नमो ऐप व सरल ऐप के बारे में जानकारी दी । उन्होंने कहा कि गांव चलो अभियान मील का पत्थर साबित होगा।

READ ALSO :Haryana Ka Mosam : हरियाणा में इस दिन मौसम बदलेगा अपना मिजाज, झमाझम बारिश के साथ मनेगा वेलैंटाइन डे

उन्होंने लोगों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) के शासन में हुए विकास कार्यों के पत्र, कलेंडर एवं अन्य सामग्री वितरित की। मीनाक्षी शर्मा ने लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव के लिए फिर से भाजपा को मत देकर भारी मतों से विजयी बनाकर केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व में सभी 10 लोकसभा सीटों के साथ सरकार बनाने की अपील की गई।

READ MORE :PPP Haryana : अब हरियाणा में इस तरीके से बनेगी फैमिली आईडी,चेक करें नए नियम

किसान मोर्चा के बल्ला मंडल अध्यक्ष जयकुमार राणा व महामंत्री हरिमोहन शर्मा ने कहा कि मोदी मनोहर सरकार में आम जनमानस के हित सुरक्षित है। अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार लगातार लोगों को लाभ देने का काम कर रही है।‌ इस अवसर पर संजय पाल, सतबीर पाल, ब्लॉक समिति सदस्य विकास, रमेश, एडवोकेट शिव शर्मा, राधेश्याम,पंकज आदि मौजूद रहे ।