Dainik Haryana News

Rachna Tiwari Dance Video : रचना तिवारी का डांस देखकर लोग हुए पानी-पानी

 
Rachna Tiwari Dance Video : रचना तिवारी का डांस देखकर लोग हुए पानी-पानी
Rachna Tiwari Latest  Dance Video :  हरियाणा में अपनी पहचान बनाने वाली रचना तिवारी के डांस को देख लोग पागल हो जाते हैं, रचना तिवारी के डांस को देखने के लिए हजारों लाखों लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है। रचना तिवारी हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है आइए देखते है रचना तिवारी का डांस वीडियो। Dainik Haryana News, Rachna Tiwari Viral Dance(New Delhi) : सोशल मीडिया पर रचना तिवारी का डांस तेजी से वायरल हो रहा है। हरियाणवी जगत का जब जिक्र होता था तो सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता ध्यान आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है अब हरियाणा इंडस्ट्री में सपना चौधरी के अलावा कई क्वीन हैं जो डांस में हर किसी का दिल जीत लेती हैं आज हम आपको रचना तिवारी के बारे में बताने वाले हैं जो हर किसी के दिल पर छाई हुई है। https://youtu.be/ZJv816eu9SA Read Also :NZ vs BAN 3rd Odi Highlight: बांग्लादेश ने किया पलट वार, न्यूजीलैंड को तीसरे वन-डे में लपेट रचा इतिहास जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ पागल हो जाती है। आए दिन उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं जो लोगों के दिल और दिमाग पर पागल बना देते हैं।आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा: जो हर किसी को दीवाना बनाती है। Read More :Home Ministry Bharti 2024 : ग्रह मंत्रालय में इतने पदों पर निकली भर्ती, 10 पास युवा कर सकते हैं आवेदन इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता रहते हैं जिसे देखकर हर किसी का दिल धड़क जाता। आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में वे सेक्सी वीडियो में हर किसी को सोचने के चक्कर में पागल हो जाती हैं। आपने उनका बिंदास डांस देख लिया तो सच में पागल हो जाएंगे।

रचना तिवारी ने हिलाया बदन:

हरियाणवी जगत में गर्दा मचाने वाली रचना तिवारी टाइट सूट में बहेद सुदर लग रही हैं। उन्हें देखने के लिए हर किसी का दिल धड़क रहा है। आप देख सकते है कि चोली में पानी डालकर रचना तिवारी आपा खोती जा रही है अपने रचना तिवारी का डांस नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

रचना तिवारी के डांस पर उड़ाए नोट:

रचना तिवारी के ऊपर लोग नोटों की बारिश करते दिख रहे हैं, और की भीड़ तरह-तरह के कमेंट कर रही है और रचना तिवारी का हौसाला बढ़ता जा रहा है। रचना तिवारी सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं