Dainik Haryana News

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, रमेश बिधूड़ी को लेकर कही बड़ी बात

 
Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, रमेश बिधूड़ी को लेकर कही बड़ी बात
Rahul Gandhi Reaction Bidhuri Case: जब से बिजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने सदन में विवादीत बयान दिया है तब से बिजेपी पर विपक्ष लगातार निशाना साधने में लगा है। इस पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi)का भी बयान आया है। राहुल गांधी ने रमेश बिधूड़ी के मामले को ध्यान भटकाना कहा। Dainik Haryana News: Politics Latest News(चंडीगढ़): राहुल गांधी का कहना है कि बिधूड़ी के बहाने बीजेपी (BJP)ध्यान भटकाने का काम कर रही है। राहुल गांधी ने कर्नाटका चुनाव के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी ने वहां भी ध्यान भटकाने का काम किया था और एक बार फिर से ध्यान भटकाने का काम कर रहे हैं। राहुल गांधी (Rahul Gandhi)ने देश का नाम इंडिया से भारत बदलने को बीजेपी का ध्यान भटकाने वाला बताया।

राहुल गांधी ने गठबंधन का नाम I.N.D.I.A रखने को लेकर कही ये बात

राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने कहा कि वो किसी राजनीतिक दल से नहीं लड़ रहे है, बल्किी देश के विचारों की रक्षा करने के लिए लड़ रहे हैं। इसलिए उन्होंने गठबंधन का नाम I.N.D.I.A रखा है। Read Also: Snake Bite Accident: मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के तीन सदस्यों को सांप ने काटा 2 की मौत एक की हालत गंभीर

राहुल गांधी ने किन राज्यों में जितने की कही बात

राहुल गांधी(Rahul Gandhi) का कहना है कि शायद हम तेलंगाना में जीत रहे हैं, हम राजस्थान में जीत के बेहद करीब हैं। हम लगभग मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में जीत रहे हैं। हम बीजेपी को रोकने में सक्षम होंगें और जीतने में कामयाब होंगें। जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, सभी पार्टियों की चुनवी दौड़ शुरू हो चुकी है। सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कश ली है और एक दूसरे पर वाद विवाद का दौर शुरू हो चुका है। इस बार का चुनाव बड़ा ही जबरदस्त रहने वाला है। Read Also: Success Tips : मार्टिन लूथर के विचार जो देंगे आपको प्रेरणा एक और गठबंधन से बनी I.N.D.I.Aऔर एक और भारतीय जनता पार्टी। मुकाबला कांटे का रहने वाला है। जैसे जैसे चुवाव नजदीक आते जा रहे हैं, शियासी माहौल उतना ही गर्म होता जा रहा है।