Dainik Haryana News

Rahul Gandhi: राहुल गांधी मोदी सर नेम को लेकर लगे आरोप पर हार माननने को नहीं हैं तैयार, अब किया ये काम

 
Rahul Gandhi: राहुल गांधी मोदी सर नेम को लेकर लगे आरोप पर हार माननने को नहीं हैं तैयार, अब किया ये काम
    Rahul Gandhi Defamation Case: राहुल गांधी पर मोदी सर नेम को लेकर केस किया गया था। जिसे कोर्ट ने सही बताते हुए राहुल गांधी को 2 साल की सजा सुनाई थी और उनकी सदस्यता को भी रद कर दिया गया था। इसके बाद मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया। सुप्रीम कोर्ट को जवाब देते हुए राहुल गांधी ने साफ शब्दों में कहा है वो मोदी सर नेम को लेकर माफी नहीं मांगने वाले। Dainik Haryana News: Rahul Gandhi Supreme Court of Appeal(ब्यूरो):पिछले कई महिने से राहुल गांधी मोदी सर नेम मानहानि केस में फंसे हुए हैं। लगातर मामला चल रहा है और सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा। दोनों ही पक्षों में कोई भी हार मानने को तैयार नहीं है। राहुल गांधी ने अपनी अपिल सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की थी और मोदी सर नेम को लेकर कई साल पहले राहुल गांधी ने की टीप्पणी को लेकर सुप्रीम कोर्ट में अपना जवाब देते हुए किसी भी प्रकार से माफी मांगने से साफ इंकार कर दिया है। Read Also: Haryana Nuh Violence: नूंह हिंसा में सीएम मनोहर लाल खटर का बड़ा बयान, हिंसा भड़काने वालों के खिलाफ कहीं ये बातें

राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट को जवाब में क्या कहा

राहुल गांधी का कहना है कि उनकी सजा पर रोक लगाई लाए। राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल करते हुए एक बार फिर से मोदी सर नेम को लेकर कही बात पर माफी मांगने साफ साफ शब्दों में मना कर दिया है। साथ में राहुल का कहना है कि पूर्णेश मोदी ने सीधे तौर पर उनका बयान नहीं सुना था। पूर्णेश मोदी मूल रूप से मोदी समाज के नहीं हैं और उनको घमंडी कहना भी साफ गलत है, क्योंकि मुझे इससे पहले किसी भी मामले में सजा नहीं हुई है। साथ में राहुल गांधी का कहना है कि इसी के कारण उनकी संसद की सदस्यता भी चली गई। इसलिए राहुल गांधी ने इस सजास पर रोक लगाने की बात कही है। Read Also: Toyota Land Cruiser Prado J250 ने लॉन्च होते ही मार्केट में मचाया तहलका, खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक!

पूर्णेश मोदी नें की अपिल

पूर्णेश मोदी ने राहुल गांधी की इस अपिल को खारीज करने के लिए कहा तथा कहा कि राहुल गांधी ने मोदी सर नेम वाले सभी लोगों का अपमान किया है।

राहुल गांधी ने क्या दिया इस पर जवाब

राहुल गांधी का कहना है की मोदी कोई समाज यां समुदाय नहीं है। मोदी सर नेम के लोग अलग अलग जाति से आते हैं। राहुल ने उदहारण के तौर पर कहा कि ललित मोदी और नीरव मोदी दोनों ही अलग अलग जाति से आते हैं। राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट से अपनी सजा पर रोक लगाने की अपील कही है।