Dainik Haryana News

Rahul Ghandi: राहुल गांधी कहां से लड़ेंगे 2024 का चुनाव अमेठी से यां वायनाड से?

 
Rahul Ghandi: राहुल गांधी कहां से लड़ेंगे 2024 का चुनाव अमेठी से यां वायनाड से?
Election 2024: अगले साल होने वाले चुनाव 2024 में अमेठी की सीट को लेकर एक बार फिर से सियासी माहौल गर्म हो चुका है। अब बीजेपी ने भी इस पर अपना रिएक्ट करना शुरू कर दिया है। Dainik Haryana News: Rahul Gandhi contest the 2024 election from Amethi or Wayanad?(चंडीगढ़): कांग्रेस नेताओं का कहना है कि अगर राहुल गांधी जी मणिपुर के अमेठी से चुनाव लड़ते हैं तो उनकी ऐतिहासिक जीत होगी। साथ में कांग्रेस नेताओं ने कहा की अमेठी की जनता 2019 की गलती इस बार सुधारेगी। एक और बीजेपी नेता आरपी सिंह का कहना है कि राहुल गांधी की जमानत बच जाए उतना बहुत है। 2024 में होने वाले चुनावों को लेकर सियासी माहौल एक दम हे गर्मा गया है। दोनों ही पार्टियां इसके लिए कमर कसती नजर आई है। आपस में जुबानी जंग शुरू हो चुकी है। खबर में अभी बहुत कुछ बाकी है। किसने किस को क्या कहा और किसने किया पलट वार जानने के लिए बनें रहें हमारे साथ। Read Also: PM Modi Meeting On Himachal Flood: हिमाचल प्रदेश में आसमानी आफत से हाहाकार, पीएम ने बुलाई बैठक

पहले कांग्रेस की बात मणिपुर के अमेठी को लेकर क्या कहा कांग्रेस नेताओं ने

कांग्रेस नेता चरण दास का कहना है कि राहुल गांधी मणिपुर में चाहें घाटी से खड़े हों यां फिर पहाड़ी से खड़े हों भारी मतों से जीतेंगें। राहुल गांधी चाहे किसी भी राज्य से चुनाव लड़ें जीत पक्की है। वही कांग्रेस नेता अजय राय ने राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने पर जीत का दावा किया है। साथ में कहा कि अमेठी की जनता का कहना है कि जो गलती हमने पिछे की थी वो इस बार नहीं दौहराएंगे।

बीजेपी ने किया पलट वार

राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने पर बीजेपी नेता आरोपी सिंह ने पलट वार करते हुए इस बात को साल का सबसे बड़ा मजाक बताया। राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने पर कहा की अगर वो राहुल गांधी की जमानत बचा पाए तो मुझे कहना। अमेठी की जनता राहुल गांधी को नकार चुकी है, आज उनको स्मृति ईरानी जैसी नेता मिली है जो हर वर्ग का बराबर से ख्याल रखती है, Read Also:  Haryana Government Scheme : इस योजना के तहत प्रत्येक व्यक्ति को मिलेंगे 2000 लोगों के हितों का अच्छे से ध्यान रखती हैं। आरपी सिंह ने कहा की इस बार तो राहुल गांधी वायनाड से भी नहीं लड़ेगें अपने लिए वो किसी नए वायनाड को ढूंढेगे। लेकिन इतना तो तय है अमेठी से उनकी जमानत जब्त करवाएंगे। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं आपस में बोल बाजी शुरू हो चुकी है। सियासत तेज रफ्तार पकड़ चुकी है। इस बार जनता किसका रूख करती है ये तो चुनाव के बाद ही पता चलने वाला है। सभी पार्टियों ने आने वाले चुनाव के लिए अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है।