Dainik Haryana News

Rahul Ghandi vs PM Narendra Modi: सोशल मीडिया की जंग में कौन है आगे, राहुल गांधी यां पीएम नरेंद्र मोदी

 
Rahul Ghandi vs PM Narendra Modi: सोशल मीडिया की जंग में कौन है आगे, राहुल गांधी यां पीएम नरेंद्र मोदी
War of social media: भारत देश में आजकल 2 लोग काफी चर्चा में हैं। एक हैं देश के प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी और दूसरे हैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी की। Twitter की जंग में नरेंद्र मोदी जी राहुल गांधी से आगे नजर आए हैं। Dainik Haryana News: BJP vs Congress social media Comparison(ब्यूरो): बात करें पिछले महिने की तो राहुल गांधी के Twitter अकाउंट पर 23.43 लाख लोगों ने विजिट किया तो पीएम नरेंद्र मोदी जी के Twitter अकाउंट पर 79.9 लाख लोगों ने विजिट किया है। बताया जा रहा है कि नरेन्द्र मोदी जी के Twitter अकाउंट पर पिछले 3 महीनों में 2 करोड़ 77 लाख लोग आए तो राहुल गांधी के अकाउंट पर 58 लाख लोग आए हैं। आने वाले चुनाव को लेकर सोशल मीडिया की और बहुत ध्यान दिया जा रहा है।

Facebook पर क्या रहा

पीएम नरेंद्र मोदी जी के फेसबुक अकाउंट पर पिछले साल एंगेजमेंट 3 करोड़ 25 लाख तक जा पहुंची और राहुल गांधी के फेसबुक अकाउंट पर एंगेजमेंट 1 करोड़ 88 लाख तक पहुची। Read Also: Delhi Metro : दिल्ली मेट्रो में ये लोग कर सकेंगे फ्री ट्रेवल पिछले महीने की बात करें तो पीएम के अकाउंट पर 58 लाख लोगों ने रिएक्ट किया तो वहीं राहुल गांधी के FB अकाउंट पर 28 लाख लोग आए हैं।

YouTube पर कैसे रहे आंकड़े

यूट्यूब पर पिछले साल 75 करोड़ 80 लाख views ने दस्तक दिए तो राहुल गांधी के पेज पर 25 करोड़ 38 लाख लोग आए। पिछले महीने के आंकड़ों के हिसाब से 25 करोड़ 46 लाख लोग आए तो राहुल गांधी का पिछले महिने का आंकड़ा 4 करोड़ 82 लाख का रहा।

नरेंद्र मोदी राहुल गांधी से सोशल मीडिया में काफी आगे नजर आए हैं।

सोशल मीडिया पर दोनों ही पार्टियों की जंग सोशल मीडिया पर BJP कांग्रेस से आगे नजर आई है। Twitter पर भारतीय जनता पार्टी के पेज पर 2 करोड़ 8 लाख फॉलोअर्स हैं तो कांग्रेस पार्टी के 98 लाख फॉलोअर्स हैं। Read Also: Urfi Javed New Dress: सीने पर पत्ता गोभी लगाकर आई उर्फी जावेद, खुब हो रही वायरल Facebook पर बीजेपी के साथ 1 करोड़ 60 लाख लोग जुड़े हैं तो कांग्रेस के साथ 66 लाख लोग जुड़े हैं। दोनों ही पार्टियां सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और पीएम नरेंद्र मोदी जी और राहुल गांधी जी भी अपने अकाउंट पर एक्टिव रहते हैं।