Dainik Haryana News

Railway News : रेलवे स्टेशन पर बंदरों की लड़ाई की वजह से ट्रेन हादसा होते-होते बचा, जानें ऐसा क्या हुआ

 
Railway News : रेलवे स्टेशन पर बंदरों की लड़ाई की वजह से ट्रेन हादसा होते-होते बचा, जानें ऐसा क्या हुआ
Tundla Railway Station : जब बंदरों की लड़ाई होती है तो वो और भी खतरनाक हो जाते हैं। आज हम आपको बंदरों के बीच होने वाली ऐसी लड़ाई दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर राजधानी और तेजस जैसे एक्सप्रेस भी रूक गई। आइए देखते हैं बंदरों की लड़ाई। Dainik Haryana News,Tundla Railway Station Update(ब्यूरो): फिरोजाबाद के टूंडला रेलवे स्टेशन पर बंदरों के दो गुटो के बीच में लड़ाई देखकर सभी लोग हैरान हो गए हैं। बंदरों की लड़ाई होने के बाद बहुत से बंदर ओएचई केबल पर लटक गए और केबल को तोड़ दिया। ऐसे में रेलवे का पावर सप्लाई विभाग( Power Supply Department) में भगदड़ मची और जो ट्रेन जहां पर थी उन्हें वहीं रोका गया ताकि किसी भी तरह का हादसा ना हो सके। READ ALSO :Viral News : समुद्र के किनारे बहकर आया ऐसा अजीब सा जीव, देखकर हैरान हुए लोग

Rajdhani Express Time

तार टूटते ही पावर फैलियर हो गया और विभाग ने तुरंत ही एक्शन लिया। इस केबल को दो घंटे में ठीक किया गया और इस दौरान तेजस, राजधानी, गरीब रथ, शिवगंगा एक्सप्रेस,ब्रहम्पुत्र मेल आदि और भी कई ट्रेन थी जो लेट हो गई।

Tundla Railway Station : 

READ MORE :Vijayadashami Date : इस दशहरे पर इन 4 राशि वाले जातकों को होगा लाभ पैसों का लाभ यूपी के फिरोजाबाद के टूंडला रेलवे स्टेशन पर बहुत बार ऐसा देखा गया है और उनकी वजह ये यात्रियों को भी काफी परेशानी होती है। विभाग के पास अभी तक इस बात का कोई जवाब नहीं है कि आखिर कब इन बंदरों के आतंक से छुटकारा मिलेगा। बंदरों की वजह से बहुत बार ट्रेन लेट हो जाती हैं और ये यात्रियों को भी नुकसान पहुंचाते हैं।