Dainik Haryana News

Ram Baraat Yatra Attack: यूपी में राम यात्रा पर हमला, पत्थर और तलवारों से हमला करने का आरोप

 
Ram Baraat Yatra Attack: यूपी में राम यात्रा पर हमला, पत्थर और तलवारों से हमला करने का आरोप
Alighar Clash: उतर प्रदेश में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां राम बारात(Ram Baraat Yatra Attack) पर अचानक से हाला किया गया और इा हमले में कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। हिंसा के बाद बीजेपी के कार्यकर्ता और हिन्दू संगठन के लोगों ने तुरंत पुलिस थाने पहुंच, आरोपियों पर उचित कार्यवाही करने की मांग की है। Dainik Haryana News: UP Ram Yatra Clash(ब्यूरो ): उतर प्रदेश में पहले नवरात्रे के दिन अलीगढ़ मेंं राम यात्रा निकाली जा रही थी, जिस पर अचानक से हमला किया गया। अलीगढ़ के चंडौस इलाके में पहले नवरात्रे के अवसर पर राम बारात शोभा यात्रा (Ram Baraat Yatra Attack)निकााी जा रही थी। लैसी यात्रा आगे बढ़ रही थी, दुसरे समुदाय के लोगों ने यात्रा पर हमाा कर दिया।

पत्थरों और तलवारों से किया गया हमला

यात्रा अपने तय रूट से आगे बढ़ रही थी। इसके बाद यात्रा पर हमला हो गया। Read Also: Hindi Funny Jokes: हंसना भी बहुत जरूरी है यात्रा में शामिल लोगों का कहना था कि हमलावरों के हाथों में लोहे के सरिये और तलवारें थी हमले में कई लोग घायल हुए है। इसके बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल है।

हमले के बाद हिंदू संगठन पहुंंचे थाने

हमले के बाद ही हिंदू संगठन चंड़ौस के थाने में पहुंचे और अरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने के लिए कहा। राम यात्रा पर हमले की खबर सुनते ही इलाके के डीएम तुरंत मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लैते हुए आरोपियों को जल्दी ही पकड़ने की बात कही। Read Also: Olympic Games : 2028 के ओलंपिक में शामिल होगा क्रिकेट, श्रीमती नीता अंबानी ने क्रिकेट लवर्स को दी बधाई यात्रा पर हमले के बाद से स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है, जिसके चलते भारी सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है।