Dainik Haryana News

Ranveer&Deepika's wedding video : टीवी पर पहली बार देखें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की वीडियो

 
Ranveer&Deepika's wedding video :  टीवी पर पहली बार देखें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की वीडियो
wedding video : दोस्तों बॉलीवुड के दो मसहूर सितारे पहली बार अपनी शादी की वीडियो टीवी पर दिखाने जा रहे हैं। लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार है। आइए देखते हैं उनकी शादी की फोटो और वीडियो। Dainik Haryana News,Coffee With Karan (चंडीगढ़): करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' का हर सीजन किसी ना किसी वजह से लाइमलाइम में रहता है. शो का सीजन 8 जल्द ही आनएयर होने जा रहा है जिसके पहले मेहमान रणवीर और दीपिका होंगे। बताया जा रहा है कि इस बार इस शो में रणवीर और दीपिका अपनी शादी की वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे सुनकर उनके फैंस खुश हो गए हैं और इंतजार कर रहे हैं कि कब शो का 8वां सीजन आएगा। READ ALSO :Income Tax : इनकम टैक्स विभाग का फैसला सुन, टैक्सपेयर्स को तगड़ा झटका! क्योंकि ऐसा पहली बार होने वाला है जब फैंस को रणवीर और दीपिका अपनी शादी की फोटो पहली बार दिखाने जा रहे हैं। शादी के कुछ वीडियो और फोटो ऐसे थे जो देखने में आए थे लेकिन पूरी तरह से सही नहीं थे और पूरी वीडियो नहीं थी।

इटली में की थी दोनों ने शादी (got married in Italy):

रणवीर और दीपिका( Ranveer and Deepika) ने अपनी शादी को इटली में रचाया था और इन दोनों की शादी काफी शाही शादियों में शामिल की गई है। शादी की आउटफिट पर भी काफी ज्यादा पैसे खर्च हुए थे। इन दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी जो इटली के कोमो में हुई थी। बहुत से मेहमान इनकी शादी में आए थे।

Ranveer and Deepika: 

READ MORE :DA Hike : इस राज्य सरकार ने महंगाई भत्ते में की बढ़ोतरी! कर्मचारियों को मिली बड़ी खुशी रणवीर और दीपिका की लव स्टोरी की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' की शूटिंग के दौरान हुई थी. कुछ साल डेट करने के बाद इन दोनों से शादी कर ली। जब इनकी शादी की फोटो और लोकेशन सामने आई जो पूरा देश बस देखता ही रह गया और जो भी शादी में मौजूद था उनकी तो नजर ही नहीं हटी। चैट शो की बात करें तो ये 26 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा.