Dainik Haryana News

Rashifal 2024 : 2024 में इन राशि वाले जातकों झेलनी पड़ सकती है शनिदेव की मार, जानें अपना राशिफल

 
Rashifal 2024 : 2024 में इन राशि वाले जातकों झेलनी पड़ सकती है शनिदेव की मार, जानें अपना राशिफल
Aaj Ka Rashifal : जैसा की आप जानते हैं लगभग एक महीने बाद नया साल शुरू होने जा रहा है। ऐसे में बहुत ये परिवर्तन होने जा रहे हैं जिसका असर राशियों पर भी पड़ने वाला है। कुछ जातक ऐसे हैं जिन्हें शनिदेव का कहर झेलना पड़ सकता है। आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में। Dainik Haryana News,Today Rashifal(नई दिल्ली): साल 2024 में हर कोई ये चाहता है कि उनका यह साल उन्नति से भरा और सफल रहे। ऐसे में हर एक अपने साल को बेहतर बनाने के लिए कोशिश करेगा। अब ये तो आप जानते हैं कि शनिदेव न्याय के देवता हैं और वो कर्माें के अनुसार ही सभी को फल देते हैं। ऐसे में साल 2024 में शनिदेव अपनी चाल बदलने वाले हैं जिसका असर 12 राशियों पर देखने को मिलेगा। साल 2024 में शनि स्वराशि कुंभ में मार्गी रहेगा। ही 5 राशियों पर साढ़ेसाती-ढैय्या का साया रहेगा. READ ALSO :Winter Business Idea: एक छोटी सी दुकान यां घर के आगे ही करें ये बिजनेस और महीने के 60000 आसानी से कमाओ

ना करें ये गलतियां :

न्याय के देवता बुर कर्म करने वालों को कष्ट देते हैं, उनके जीवन में तनाव, अशांति, बीमारियां आदि लोगों के जीवन में बना देते हैं। न्याय के देवता लोगों का न्याय करता है और असहाय लोगों की सहायता करते हैं। जो लोग महिलाओं, बुजुर्गों और बच्चों को दुख देते हैं उनको शनिदेव कभी माफ नहीं करते हैं। धोखा, झूठ, छल-कपट से बचें, वरना शनि बहुत कष्ट देंगे.

इन राशियों पर होगा गहरा असर :

कर्क राशि : कर्क राशि वाले जातकों पर शनिदेव का गहरा असर देखने को मिलेग। छोटी सी गलती भी आपके लिए भारी पड़ सकती है ऐसे में आप जो भी काम करने जा रहे हैं वो संभल कर करना होगा। वृश्चिक राशि : वृश्चिक राशि वालों के लिए ये साल थोड़ा कष्ट से भरा हो सकता है हालांकि, कुछ उपाय करने से आपको सुख मिल सकता है। कभी भी जल्दबाजी में फैसले नहीं करने चाहिए और अपने फैसलों को दूसरों पर ना छोड़ें। मकर राशि : मकर राशि वाले जातकों को भी साढ़ेसाती का प्रकोप रहेगा और इन जातकों को बुजुर्गों, बच्चों और असहाय लोगों के साथ अच्छा बरताव करना है और दान करना जरूरी है। READ MORE :Ind vs Aus Final Highlight: आस्ट्रेलिया ने जीता छठी बार विश्व कप कुंभ राशि : साल 2024 में कुंभ राशि वाले जातकों को शनिदेव का प्रकोप झेलना पड़ सकता है। आपको किसी के साथ विवाद नहीं करना है वो आपको किसी भी परेशानी में डाल सकता है। उपाय के लिए आप शनि चालीसा का पाठ कर सकते हैं। मीन राशि : मीन राशि वाले जातकों पर भी इस साल शनिदेव का गहरा असर देखने को मिल सकता है। आपको कई तरह की परेशानी झेलनी पड़ सकती है और आपको सही उपाय करने होंगे आप नुकसान से बच सकते हैं।