Dainik Haryana News

Realtionship Tips : शादीशुदा महिलाओं को आकर्षित करने के लिए मर्द करें ये 5 काम

 
Realtionship Tips : शादीशुदा महिलाओं को आकर्षित करने के लिए मर्द करें ये 5 काम
Realtionship Advice : आजकल के लड़के शादीशुदा महिलाओं की तरफ ज्यादा आकर्षित होते है। अगर आप भी किसी शादीशुदा महिला को पसंद करते है लेकिन वह आपकी तरफ आकर्षित नहीं हो रही तो आज हम आपको 5 तरीकों के बारे में बताने जा रहे है जिससे शादीशुदा महिला आपकी तरफ आकर्षित हो जाएगी। आइए जानते है हमारी खबर के माध्यम से Dainik Haryana News, Realtion Tips (New Delhi ) : एक विवाहित महिला की और आकर्षित होना एक बहुत ही भमित करने वाली स्थिति है।यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि पुरूष बड़ी उम्र की महिलाओं की तरफ आकर्षित होते है,जो ज्यादातर अपनी उंगली पर अंगूठी पहनकर निकलती है। अगर महिला आपके प्रति आकर्षण के सकेंत भेजती है,तो संभव है कि वह चाहती है कि आप उनकी तरफ देखें। वह शायद आपसे प्यार की उम्मीद करती हैं। लेकिन अगर आप वास्तव में उनमें रुचि रखते हैं और आपको उनसे भी सकारात्मक संकेत मिलते हैं, तो अब आपको कुछ छोटे-छोटे कदम उठाने होंगे। जिससे आप दोनों की नजदीकियां बढ़ें। इसलिए, हम आपके लिए एक विवाहित महिला को आकर्षित करने के लिए कुछ सुझाव लाए हैं। Read Also : Haryana News : हरियाणा में इस गांव के जोहड़ क खुदाई में मिली 1200 साल पुरानी ईंटें, दूर दूर से देखने के लिए आ रहे लोग उसकी सुंदरता की प्रशंसा करें और वह आपसे अपनी तारीफ जरूर सुनना चाहेगी। आपको उन्हें विशेष महसूस कराना होगा। यदि आप उसे गर्मजोशी से देखना चाहते हैं, तो आप उसकी तारीफ भी कुछ उसी तरीके से करें, जिससे उसे इस बात का एहसास हो कि आप उससे बहुत कुछ चाहते हैं। वह निश्चित रूप से इसकी सराहना करेगी क्योंकि पति और घरेलू जीवन शायद ही कभी उसके लिए रोज़मर्रा की हलचल के बीच सुखद तारीफ सुनने के लिए कोई जगह छोड़ते हैं। विवाहित महिलाओं का जीवन सांसारिक और नियमित होता है। तो ,यह बहुत अच्छा होगा यदि आप उन्हें अपने साथ रखते हुए खुश करा सकते है। महिललाएं अपने विवाह के बाद तनाव में रहने लगती है। शादी के बाद उन पर कई तरह की जिम्मेदारियां आ जाती है। जिसके कारण वह तनाव लेने लग जाती है। आप उन्हें अपने चुटकलों और बुद्धि से मंत्रमुग्ध करें या फिर उसे ऐसी जगह ले जाएं जहां वह मौज मस्ती कर सकें। यदि वह आपकी कंपनी इन्जॉय करती है तो वह वास्तव में आपके साथ टाइम बिताना चाहेगी। Read More : UP Police Bharti 2024 : यूपी पुलिस के लिए भर्ती को नोटिफिकेशन जारी, इस दिन से करें आवेदन

उत्तेजक बातचीत करें

अधिकांश विवाहित महिलाओं में एक बात समान होती है, जो है घर पर रोज एक जैसी दिनचर्या। महिलाओं की शादी होने के बाद कई जिम्मेदारियां उठानी पड़ती हैं। ऐसा ही पुरुषों के साथ भी होता है। जिसके कारण ऐसी महिलाओं के पति उनसे उत्तेजक बातें नहीं करते जो महिलाएं पसंद करती हैं। घर के काम में महिलाएं व्यस्त होती हैं, तो वहीं पुरुष अपने ऑफिस के काम में व्यस्त हो जाते हैं। जिसके कारण ऐसी बातें करने का समय ही नहीं मिल पाता। ऐसे में अगर आप उनसे कुछ उत्तेजक बातें करेंगे तो उनको अच्छा महसूस होगा। आप उनकी रुचियों के बारे में बात कर सकते हैं। अगर आपकी बातें उसे एक काल्पनिक दुनिया में ले जा सकती हैं, तो वह उसे पसंद करेगी।

उसे ध्यान से सुनें

महिलाएं ऐसे लोगों को पसंद करती है जो उनकी बात को सुनना पसंद करते है। वे यही चाहती है कि कोई उनकी व्यथा को सुनें। यदि आप उसे यह विश्वास दिला दें कि वह अपनी समस्याओं के बारे में बात करने के लिए आप पर पर्याप्त भरोसा कर सकती है,तो आपको ऐसा जरूर करना चाहिए। आपको उनकी समस्याओं को सुनना चाहिए। उनकी बात को सुनना और उन्हें भावनात्मक समर्थन देना वास्तव में उन्हें अच्छा महसूस कराता है और वह आप पर निर्रभ हो सकती है।

उनके काम की तारीफ करें

एक महिला चाहती है कि उसके काम और समर्पण के अलावा कभी कभी उसकी प्रशंसा की जाए। यदि आप उसके धैर्य दृढ़ता और कड़ी मेहनत की प्रशंसा करते है तो निश्चित रूप से आपको लुभाएगी। अगर उन्होंने किसी प्रोजेक्ट पर जीत हासिल की है या अपना वजन कुछ किलो कम किया है, तो ऐसी उपलब्धियों पर उनकी प्रशंसा करें। वह निश्चित रूप से आपको पसंद करने लगेगी।