Dainik Haryana News

Astrology Tips: मंगलवार को करें ये उपाय,आपकी धन संबंधी सभी समस्याएं धीरे-धीरे समाप्त होने लगेंगी

 
Astrology Tips: मंगलवार को करें ये उपाय,आपकी धन संबंधी सभी समस्याएं धीरे-धीरे समाप्त होने लगेंगी
Astrology Tips For Money: मंगलवार के दिन किए ये उपाय आपकी रक्षा शनिदेव के प्रकोप से भी करेंगे। यदि आपकी शनिदेव की महादशा चल रही है तो आप मंगलवार के दिन तुलसी के 108 पत्तों पर राम का नाम लिखकर माला बनाकर बजरंगबली को अर्पित करें। ऐसा करने से आपको शनि के प्रकोप से छुटकारा दिलाने में सहायक सिद्ध होंगे।     Dainik Haryana News: Vastu Tips: भारत के हिन्दू धर्म में बजरंगबली का एक अहम स्थान है। मंगलवार के दिन को भगवान बंजरंग बली का दिन माना जाता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस दिन किए गए कुछ उपाय आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित होंगे।    

मंगलवार को करें ये उपाय

  Read Also: Electricity Bill : सरकार का बड़ा फैसला, सभी के बिजली बिल होने जा रहे माफ   अगर आप भी हनुमान जी की दया पाने चाहते हैं। तो आपको इन उपायों के बारे में अवश्य जानना चाहिए। मंगलवार के दिन आपको बजरंगबली को बेसन के लड्डू का भोग लगाना चाहिए।     तथा मिठाई चावल के भोग लगाने से भी बजरंगबली अति प्रशन्न होते हैं। भगवान बजरंगबली यदि आपसे प्रसन्न है तो आपके जीवन से सभी दुख दूर हो जाऐंगे।   Read Also: New Business : इस गर्मी शुरू करें ये बिजनेस, हर माह होगी 3 लाख की कमाई   मंगलवार के दिन किए ये उपाय आपकी रक्षा शनिदेव के प्रकोप से भी करेंगे। यदि आपकी शनिदेव की महादशा चल रही है तो आप मंगलवार के दिन तुलसी के 108 पत्तों पर राम का नाम लिखकर माला बनाकर बजरंगबली को अर्पित करें।     ऐसा करने से आपको शनि के प्रकोप से छुटकारा दिलाने में सहायक सिद्ध होंगे। 11 मंगलवार बजरंगबली को देशी घी का दिया और सिंदूर अर्पित करने से आकाल मृत्‍यु का खतरा टल जाता है। भूखे को भोजन कराने से बजरंगबली आपसे प्रसन्न होंगे।   Read Also: Haryana News: राजभवन के घेराव के लिए निकली हरियाणा कांग्रेस की पुलिस से झड़प, हुड्डा सहित कई नेता गिरफतार!

परिवार की सुख समृद्धि लौटाने के उपाय

  मंगलवार के दिन आपको बंदरों गुड, चना, तथा केले का भोजन कराना होगा। ऐसा करने से बजरंगबली आप पर अति प्रसन्न होंगे। आपकी धन संबंधी सभी समस्याएं धीरे-धीरे समाप्त होने लगेंगी।