Dainik Haryana News

Hunted City: घुमने के लिए जगह शानदार, लेकिन जाना कोई नहीं चाहता

 
Hunted City: घुमने के लिए जगह शानदार, लेकिन जाना कोई नहीं चाहता
Most Hunted Place: आए दिन बहुत से लोग घुमने फिरने के लिए बहुत से टूरिस्ट प्लेस जाते हैं। इनमें से कुछ टूरिस्ट प्लेस ऐसे हैं जिनको शापित माना जाता है। इस जगह पर देखने के लिए बहुत कुछ है, परंतु शापित होने की वजह से यहां टूरिस्ट जाने से कतराते हैं। एक समय इस सुंदर जगह पर लोग अपना बसेरा करते थे रहते थे, लेकिन अब यहां कोई नहीं रहता(Hunted City)। वजह जान कारी आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। Dainik Haryana News:Damned Place(चंडीगढ़):  आपने बहुत सी ऐसी जगहों के बारे में सुना होगा जो रहने के लिए काफी अच्छी हैं परंतु लोग इन जगहों पर रहना पसंद नहीं करते। ऐसी ही एक जगह है यूनाइटेड किंगडम(United Kingdoom) में। एक ऐसी जगह जो रहने के लिए और वातावरण के हिसाब से बहुत सुंदर है, लेकिन इस जगह पर लोग रहने से डरने लगे हैं। जो लोग यहां रह रहे थे वो भी इस जगह को छोड़कर जा रहे हैं।

इस वजह से छोड़ रहे लोग

हम जिस जगह की बात,कर रहे हैं एक समय यहां अच्छी खासी जनसंख्या निवास करती थी। लेकिन आज यहां कोई रहना पसंद नहीं करता। इस जगह को लोग भूत प्रेत के डर से छोड़कर नहीं जा रहे, बल्कि वजह कुछ और ही है। Read Also: Sugar Mill : शुगर मिल मालिकों को सरकार ने दी बड़ी सौगात, अभी जानें

यहाँ सड़के मिलती हैं सुनसान और कोई दिखाई देता

यूनाइटेड किंगडम के टीसाइड में मौजूद मिडलसरफ नाम का शहर अब भूतिया हो चुका है। यहां जो भी थोड़े बहुत लोग बचे हैं उनका कहना है कि यहां गरीबी लगातार बढ़ती जा रही है। यहां रहने का रिस्क बढ़ता ही जा रहा है। इस शहर में जनसंख्यां कम होने की वजह से लोग अब डरने लगे हैं। रोजगार ना होने की वजह से क्राइम रेट भी बढ़ता जा रहा है। जो थोड़े बहुत लोग यहां रहते हैं वो भी यहां से जाने की प्लान में हैं। Read Also: Kisan : किसानों के खाते में आएंगे पूरे 12 हजार रूपये अब तो यहां लोगों के खाने पिने और रहने की जरूरत भी पुरी नहीं हो रही। लगातार यहां के लोग गरीब होते जा रहे हैं, अच्छी दुकानें बंद होती जा रही हैं। यहां पर रहने वालों के लिए रिस्क बढ़ता जा रहा है।