Dainik Haryana News

Jaya Kishori : जया किशोरी ने बताया ऐसा होता है सच्चा प्यारजया किशोरी ने बताया ऐसा होता है सच्चा प्यार

 
Jaya Kishori : जया किशोरी ने बताया ऐसा होता है सच्चा प्यारजया किशोरी ने बताया ऐसा होता है सच्चा प्यार
Jaya Kishori Advice : कथा वाचक और मॉटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी का नाम तो आपने सुना ही होगा। जया किशोरी ने सच्चे प्यार के बारे में कुछ बातें बताई है। आइए जानते है हमारी खबर के द्वारा Dainik Haryana News,Motivational Speaker Jaya Kishori ( New Delhi ) : जया किशोरी की वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। हाल ही में जया किशोरी का एक नया वीडियो आया है जिसमें उसने सच्चे प्यार के बारे में कुछ बताया है। Read Also : UPSC Success Story : मिस इंडिया का सपना देखने वाली लड़की क्यों अच्छें लगने लगे IAS अफसर, सब कुछ छोड़ खुद भी चौथे प्रयास में बनी आईएएस अधिकारी जया किशोरी ने इस वीडियो में बताया है कि,प्यार क्या है। प्रेमी को छोड़ सकते है,उसकी बातें नहीं छोड़ सकते है। गोपियाँ कहती है कि गाड़ी छोड़ी जा सकती है। लेकिन गाड़ी की कहानी नहीं छोड़ी जा सकती है। वे बर्दाशत कर सकती है कि वह उनके पास नहीं है। लेकिन उसके बारे में बात न करें ,वे बर्दाशत नहीं कर सकते। वह उसी पर जिंदा है। जया किशोरी के भजन और प्रवचन लोगों को उनकी तरफ और भी आकर्षित कर रहे है। जया किशोरी कहती है कि हमें अपनी तुलना दूसरों से नहीं करनी चाहिए। हर किसी का जीवन अलग होता है।

 प्यार में स्वार्थ नहीं होना चाहिए

जया किशोरी ने प्यार के बारे में बताते हुए कहा है कि प्यार में कोई कारण नहीं होना चाहिए कि मुझे आपसे प्रेम क्यों है। अगर प्यार में स्वार्थ होगा तो वह प्रेम तब तक रहेगा जब तक उसका स्वार्थ पूरा नहीं हो जाता। जिस दिन उसका काम निकल जाएगा उस दिन के बाद उसका प्यार भी खत्म हो जाएगा।

जया किशोरी ने बताया क्या है जिंदगी

जया किशोरी कहती हैं कि प्यार आपको बना भी सकता है और मिटा भी सकता है। हर एक चीज इस पर टिकी हुई है कि सामने वाले और आपने किस तरह एक-दूसरे को अपनाया है। उन्होंने अपने एक वीडियो में कहा कि किसी को अपने दिल में बैठाने से पहले खुद के लिए थोड़ी जगह बना लें। उन्होंने कहा कि ये जिंदगी बहुत खूबसूरत है, तुम जीने की ठानों तो सही। तुमसे नहीं होगा या तुमसे नहीं हो रहा है, इसे बदलना हैं।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से शादी की अफवाह

बहुत समय से कथा वाचक जया किशारी और बागेशवर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से शादी की अफवाहें फैली हुई है। लेकिन बात सिर्फ एक अफवाह थी। दोनो ने इस बात से इंकार कर दिया है। जया किशोरी एक मोटिवेशनल स्पीकर भी है। इन दिनों जया किशोरी की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई थी। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनके लाखों में फॉलोवर्स भी है। Read More : Monalisa Dance Video : मोनालिसा ने किया ऐसा जबरदस्त डांस,देखकर फैंस हुए दीवाने

जानिए जया किशोरी के जीवन की कुछ बातें

जया किशोरी का जन्म राजस्थान के सुजानगढ़ में 13 अप्रैल 1995 को हुआ था। जया किशोरी के पिता का नाम शंकर शर्मा और मां का नाम सोनिया है। जया किशोरी का एक छोटी बहन भी है जिसका नाम चेतना है।

जया किशोरी का असली नाम

जया किशोरी का असली नाम जया शर्मा है। जया किशोरी अपनी शादी के विषय में बताती है कि वह जब भी विवाह करेगी तो वह कलकता में ही होगा।