Dainik Haryana News

Love Affairs : 35 साल की मालकीन ने 22 साल के सिक्योरिटी गार्ड से बना लिया संबंध, बोली मेरे पति से कभी नहीं हुआ ये काम

 
Love Affairs : 35 साल की मालकीन ने 22 साल के सिक्योरिटी गार्ड से बना लिया संबंध, बोली मेरे पति से कभी नहीं हुआ ये काम
Relationship Tips : जब भी किसी की शादी होती है तो पति पत्नी के बीच का रिश्ता भरोसे और विश्वास पर जुड़ता है। लेकिन बहुत से लोग इस बात से परे हो जाते हैं और किसी दूसरी औरत या मर्द से आकर्षित होने लगते हैं। यहीं से एक दूसरे के रिश्ते खत्म होने की शुरूआत होती है। ऐसा ही कुछ किया एक 35 साल की मालकीन ने जो अपने सिक्योरिटी गार्ड के साथ ही संबंध बनाने लगती है। आइए खबर में नीचे तक जानते हैं इनकी कहानी। Dainik Haryana News, Love Affairs (नई दिल्ली): हम आपको बताने जा रहे हैं सुमेधा के बारे में जो अपनी कहानी बताती है कि मेरी शादी को 8 साल हो चुके हैं और हमारे दो बच्चे हैं मेरे पति के पास बहुत पैसे हैं। जब शादी हुई तो कोई परेशानी नहीं थी हम दोनों की एक दूसरे का सम्मान करते थे। मैं आपको बताना चाहती हूं कि हम दो साल से एक दूसरे के करीब ही नहीं आए थे वो अपने काम से रात को आते और उनका इंतजार करके मैं सो जाती थी। READ ALSO :Haryana News : हरियाणा के इस जिले में बनने जा रहा एक और एयरपोर्ट, 9 शहरों के लिए उड़ान भरेंगे जहाज! मैंने उन्हें अपनी और आकर्षित करने के लिए बहुत कोशिश की। लेकिन मैं असफल रही। मैं ऐसी जिंदगी से बिल्कुल तंग हो चुकी थी। हर महिला अपने पति से अपना शरीर का सुख भी चाहती है जो मुझे नहीं मिला। मेरे घर में एक सिक्योरिटी गार्ड था जो 22 साल का था। मैं एक दिन घर के बाहर बैठी थी और वो भी वहीं पर बैठा था। उस दिन पहली बार मेरी उससे बातचीत हुई। मुझे उससे बातचीत करके अच्छा लगा। इसके बाद हर रोज मैं उससे बातचीत करने के लिए बहाने ढूंढने लगी। मैं उस लड़के से वो चाहती थी जो मुझे मेरे पति से नहीं मिला था।

मैंने उसे अंदर बुला लिया :

एक दिन वो बहार बैठा था तो मैंने उसे अंदर बुला लिया। तो मैंने उसे बैडरूम में आने के लिए कहा। मैंने उसका हाथ अपनी कमर पर टच किया और हम दोनों ने एक दूसरे को लंबा किस किया। उसने मुझे अपनी बाहों में जकड़ रखा था और जोशिले अंदाज में रोमांस कर रहा था। फिर मुझे बैड पर लेटाया और संबंध बनाए।उसने उस दिन जो फिल दिया मेरे पति ने मुझे कभी नहीं दिया था उसके बाद भी हम दोनों ने कई बार संबंध बनाए हैं। परंतु अब मुझे इस बात का डर है कि अगर ये सब मेरे पति को पता लग गया तो क्या होगा। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं। READ MORE :Ind vs WI: बारिश बनी खेल की दुश्मन

एक्सपर्ट का क्या है कहना :

हर किसी को पता है कि शादीशुदा जिंदगी को चलाना बेहद ही मुश्किल काम होता है। एक दूसरे की जिम्मेदारियां बढ़ जाती हैं और अगर दोनों में भरोसा नहीं होता है तो रिश्ता खत्म होने में समय नहीं चलता है। आप दोनों एक साथ एक छत के नीचे तो रह रहे हैं, लेकिन आपके बीच भावनात्मकदूरी बढ़ रही है। ऐसा तब ज्यादा होता है, जब प्यार-सम्मान व आकर्षण की भावनाओं को सुरक्षा-जुड़ाव और समझौतों में बदल दिया जाता है। इसमें एक पत्नी को धोखा दे रही है और गार्ड से हर रोज संबंध बना रही है। अगर आप अपने पति के साथ खुश नहीं हैं तो आपको किसी भी दूसरे से आपको अफेयर नहीं करना चाहिए। आपको अपने परिवार के बारे में सोचना चाहिए और सबसे ज्यादा अपने बच्चों के बारे में सोचकर ही ऐसा काम करना चाहिए।