Dainik Haryana News

Pakistani Reaction on Ram Mandir Pran Pratistha: पाकिस्तान में पाकिस्तानी अवाम पर राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बारे में पूछने पर दिए हैरान कर देने वाले जवाब!

Pakitani Youtuber Shoaib Chaudhary:  राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बारे में जब एक ही पाकिस्तानी Youtuber ने पाकिस्तानी अवाम से इस बारे में पूछा तो पाकिस्तान की जनता ने अलग-अलग अंदाज से अलग-अलग जवाब दिए।
 
Pakitani Youtuber Shoaib Chaudhary:  राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बारे में जब एक ही पाकिस्तानी Youtuber ने पाकिस्तानी अवाम से इस बारे में पूछा तो पाकिस्तान की जनता ने अलग-अलग अंदाज से अलग-अलग जवाब दिए।

Dainik Haryana News: Ram Mandir Pran Pratistha Reaction on Pakistani Public(ब्यूरो):  आज राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का दिन है और पूरी दुनिया में इस बारे में चर्चा हो रही है, ऐसे में पाकिस्तान के एक Youtuber ने पाकिस्तान की जनता से राम मंदिर के बारे में सवाल जवाब किया तो सभी ने इसका जवाब अलग-अलग दिया।

राम मंदिर के चर्चे भारत में ही नहीं बल्कि अपने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी चल रहे हैं। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूबर शोएब चौधरी ने राम मंदिर के बारे में पाकिस्तान की आवाम से सवाल जवाब की तथा भारत की तरक्की के बारे में भी सवाल जवाब किया तो बड़े ही मजेदार जवाब निकलकर सामने आए।
 जब शोएब चौधरी ने आराम से पूछा कि भारत में आज राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा है और इतने राम मंदिर बनाने के लिए तकनीक बखूबी इस्तेमाल किया है,

Read Also: दिल्ली में ठंड ने लगाया तड़का, पहली बार इतना नीचे गिरा तापमान

इसके जवाब में पाकिस्तानी अवाम रहती है कि भारत चाहे कितने ही राम मंदिर क्यों ना बनवा ले तुम्हारे जितना समझदार नहीं हो सकता है। भारत से कहीं ज्यादा इंटेलिजेंट लोग हमारे यहां पाकिस्तान में रहते हैं।

 आगे जब शोएब चौधरी ने राम मंदिर के बारे में आराम से कहा कि भारत ने राम मंदिर बनाने के लिए सरिया तक का प्रयोग नहीं किया और क्या है कि अगले 1000 साल तक राम मंदिर का कुछ नहीं बिगड़ने वाला,
 इस पर पाकिस्तानी अवाम कहते हैं कि हमारे यहां अभी बातें ज्यादा की जाती है, कोई भी नेता इस और ध्यान नहीं देता जिससे कि हम तरक्की कर सके।

 बड़े सितारे रहे प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा

Read Also: दिल्ली में अगले कुछ दिनों तक नहीं मिलेगी ठंड से राहत छाए रहेंगे कोहरे के बादल

 आज भारत में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में चाहे वह राजनीति हो फिल्मी जगत या फिर क्रिकेट की दुनिया। दुनिया भर की महान हस्तियां आज राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में पहुंची। इनमें शादी के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर तथा विराट कोहली तक दस्तक देते नजर आए। फिल्मी जगत से भी बहुत से बड़े-बड़े सितारे प्राण प्रतिष्ठा में नजर आए।