Dainik Haryana News

Rashifal : कल से इन 5 राशि वाले जातकों को होगा तगड़ा लाभ, जान लें अपना राशिफल

 
Rashifal : कल से इन 5 राशि वाले जातकों को होगा तगड़ा लाभ, जान लें अपना राशिफल
Aaj Ka Rashifal : जैसा की आप जानते हैं बुध ग्रह को बुद्धि, बिजनेस, वाणी और संवाद का कारक माना जाता है। अगर बुध शुभ होता है तो कुछ राशि वाले जातकों को बिजनेस में तगड़ा लाभ होता है। तो चलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौन सी राशियों को लाभ होगा और कौन सी को नहीं। Dainik Haryana News,19 October Rashifal(चंडीगढ़): पंचांग के अनुसार बुध ग्रह कल रात को एक बजकर 16 मिनट पर कन्या राशि से निकलकर तुला में प्रवेश करने जा रहा है। जिसके बाद बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। बुध 22 अक्टूबर को स्वाति और फिर 31 अक्टूबर को विशाखा नक्षत्र में गोचर करेंगे. इसके बाद यह तुला से निकलकर वृश्चिक में प्रवेश करेगा। तो आइए खबर के माध्यम से जानते हैं कि कौन सी राशि होंगी जिन्हें इसका लाभ मिलेगा। READ MORE :Nithari Scandal: निठारी कांड के मुख्य आरोपी माने जाने वाले पंढेर और कोली बरी तो फिर असली गुनहगार कौन?

मिथुन राशि :

बुध गोचर मिथुन राशि वालों को बड़ा लाभ देने जा रहा है। इन राशि वाले जातकों का रूका हुआ पैसा वापस मिलेगा और बिजनेस में लाभ मिलेगा। सफलता मिलेगी और करियर में बढ़ोतरी होगी।

कन्या राशि :

कन्या राशि के लिए बुध बहुत ही अच्छे माने गए हैं जो हमेशा ही लाभ की और लेकर जाते हैं। बुध के गोचर करते ही इन राशि वालों को अचानक से लाभ मिलेगा।

धनु राशि :

धनु राशि वालों को बिजनेस में लाभ मिलेगा, आर्थिक मजबूति मिलेगी, बजनेस में और भी बढ़ोतरी होगी, लाभ ज्यादा बढ़ेगा। किसी नई नौकरी में नियुक्ति हो सकती है जिसके बाद भी आपको पैसे का लाभ होगा। READ ALSO :Jokes In Hindi: फनी जोक्स का आनंद

मकर राशि :

आपको बड़ा सम्मान मिल सकता है, करियर में ऊंचाईयां मिल सकती हैं। बिजनेस में लाभ मलेगा और पैतृक संपत्ति में लाभ हो सकता है व संपत्ति में बढ़ोतरी भी हो सकती है।

कुंभ राशि :

कल के बाद आपके रूके हुए काम हो जाएंगे, लाभ में बढ़ोतरी होगी, लोगों के सामने अच्छे स्वाभाव का इस्तेमाल करना है और ज्यादा नहीं बोलना है ऐसा करने से थोड़ा नुकसान हो सकता है।आपका बिजनेस तेज गति से चलने लगेगा।