Dainik Haryana News

Realtionship Tips : हर छोटी बात के लिए महिलाएं करती है ये इशारें, मर्द समझ जाएं तुरंत

 
Realtionship Tips : हर छोटी बात के लिए महिलाएं करती है ये इशारें, मर्द समझ जाएं तुरंत
Realtionship Advice : जब एक लड़का और लड़की शादी करने के बाद पति और पत्नी बन जाते है। शादी एक ऐसा रिश्ता होता है जो भरोसे पर टिका होता है। कुछ बातें ऐसी होती है जिन्हें औरत बता नहीं पाती, इसलिए जरूरी है पुरूष उन्हें अपने आप समझ लें। आइए जानें Dainik Haryana News,Realtion Tips (New Delhi) : लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रहने के बाद भी पुरूष महिला को जान नहीं पाता है। कई बार पुरूष महिला की जिन बातों को समझ नहीं पाते है उसे बकवास साबित कर देते है। ऐसे में जरूरी है कि पुरूष महिला को समझें। सच तो यह है कि हम अपने पार्टनर को समझने का प्रयास ही नहीं करते है। Read Also : America News : अमेरिका में 3 भारतीयों की मौत, 18 साल की बेटी की भी मिली लाश आज हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने जा रहे है जिसे महिला और पुरूष खुद ही समझनें की कोशिश करें लड़कियों को स्मॉल टॉक नहीं पसंद होता है। जिस आदमी को वो पसंद करती है,उनसे वह यह उम्मीद करती है कि वह उसकी बात को सुनें और समझें। जब व्यक्ति इस चीज को नहीं समझता है तो उनका दिल टूट जाता है। हर लड़की अपनी पसंदीदा मर्द की प्राथमिकता बनाना चाहती है। लेकिन इस इच्छा को वह खुद से नहीं बयां कर पाती है। इसलिए आदमियों को समझना चाहिए कि उनकी पार्टनर को वह किस तरह से ट्रीट कर रहे हैं। Read More : Sapna Chaudhary New Dance : सपना चौधरी ने किया नए गाने पर धाकड़ डांस, देखते ही रह गए फैंस

किसी तरह का रोमांस पसंद है

पुरूषों के मुकाबले औरतें ज्यादा खुलकर अपने सेक्सुअल फैंटसी के बारे में बात नहीं करती है। इसका ये मतलब नहीं हैं कि उनकी इसमें रूचि नहीं है। इसलिए पुरूष को खुद ही फीमेल पार्टनर की बातों को समझने की कोशिश करनी चाहिए।

सिर्फ प्यार नहीं रिस्पेक्ट भी जरूरी

लड़कियां भले ही प्यार का जिक्र कई बार खुद से कर दे, लेकिन जब उन्हें यह महसूस होता है कि उनका मेल पार्टनर उन्हें रिस्पेक्ट नहीं करता तो वह इसके गम को साफ-साफ शब्दों में बयां जाहिर नहीं कर पाती है। वह इस चीज को दूसरी कई तरह से जताती है।