Dainik Haryana News

Relationship Advice: शादीशुदा मर्दो से डेट करने से महिलाओं को हो सकती हैं ये परेशानियां
 

Relation Tips:आज के समय में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले बहुत अधिक चल रहें। ऐसा करना हमारे समाज के लिए अनैतिक माना जाता हैं।  इसके अनेक नतीजे भी हो सकते हैं क्या आप जानते हैं कि इसके  क्या-क्या नीतीजे हो सकते हैं। आइए जानें पूरी खबर के बारे में।
 
Relationship Advice: शादीशुदा मर्दो से डेट करने से महिलाओं को हो सकती हैं ये परेशानियां

 Dainik Haryana News,Relationship (New Deli): शादीशुदा पुरूषों के लिए एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में आप ने बहुत सुना होगा। कई बार किसी अनमैरिड लड़की के साथ में डेटिंग करते हैं। अगर आप शदीशुदा नहीं हैं और किसी शादीशुदा पुरूष के साथ में रिलेशनशिप रखना चाहते हैं तो इसके बहुत बुरे परिणाम हो सकते हैं। क्योंकि पुरूष ने उसकी पत्नी से जुट बोलना पडता हैं आइए जानते हैं इसके क्या-क्या परिणाम हो सकते हैं।

Read Also:Relation Tips : कभी ना करें ये गलती, टूट सकता है आपका रिस्ता


शादीशुदा पुरूष को डेट  करने के परिणाम

पब्लिक प्लेस पर मिलना मुश्किल(Difficult to meet in public place)


जब आप पहले से शादीशुदा पुरूष के साथ में मिलने जाएंगी तो आपको हमेशा इस बात का डर रहेगा कि कोई जान पहचान पाला इंसान देख ना लें। आप अक्सर हॉटल के बद कमरों में मुलाकात करते हैं, जिसको लेकर गिल्ट फीलिंग आ सकती हैं। साथ ही आपको इस बात का ख्याल रखना पडेगा कि किस समय कॉल करें कि बॉयफेंड की वाइफ न रिसीव कर लें।


फ्यूचर का पता नहीं(Don't know the future)


शादीशुदा मर्द के साथ डेटिंग करने में अनसर्टेनिटी काफी ज्यादा होती है, क्योंकि इस रिश्ते फ्यूचर मुश्किलों में घिरा रहता है. वो इंसान आपको अपना लाइफ पार्टनर तभी बनाएगा, जब पत्नी से डिवोर्स या सेपरेशन हो जाए, जो नॉर्मल कंडीशन में मुश्किल है।


प्रायोरिटी बनना मुश्किल(Difficult to become a priority)


शादीशुदा मर्द भले ही आपके साथ कितना भी खुश महसूस क्यों न करता हो, आप शायद ही कभी उसकी प्रायोरिटी नहीं बन पाएंगी, क्योंकि वो पहले अपनी पत्नी और बच्चे का तरजीह देगा. बेहद मुमकिन है कि वक्त आने पर वो आपको अपनी जिंदगी अलग कर ले।


 जिंदगी का हिस्सा बन जाएगा झूठ(Lies will become a part of life)


जब एक लड़की शादीशुदा पुरूष के साथ में रिलेशनशिप में रहती हैं, तो वो इस बात को पब्लिकली बता नहीं पाती। इसे छिपाने के लिए आपको हर कदम पर झूठ का सहारा लेना पड़ता हैं, जिससे मेल पार्टन की शादीशुदा जिंदगी बची रहें। साथ में आप अपने परिवार के करीबी सदस्य से भी ये बात नहीं  रिवील कर पाएगे क्योकि कोई भी शुभचिंतक इस प्रकार के रिश्ते की इजाजत नहीं देगा।

Read More:Relation Tips:अगर पाटर्न हो रहा है आप से दूर तो जीवन भर का साथ पाने के लिए अपना लें ये टिप्स


घर ताड़ने का इल्जाम लगेगा(Will be accused of breaking the house)


आप अपने प्यार को लेकर कितने भी सीरियस क्यों हों भले ही आप को मेल पार्टनर ने अप्रोच किया हो, आपको घर तोडने वाली महिला कहा जाएगा। इस बात का इल्जाम आप को शर्मिदगी का अहसास कराएगा। हो सकता हैं इस कारण से आप डिप्रेशन में आ जाएं।