Dainik Haryana News

Relationship Tips : शादीशुदा महिला ने जवान योगा ट्रेनर को फंसाने के बाद, कहा पति के लिए किया ये सब

 
Relationship Tips : शादीशुदा महिला ने जवान योगा ट्रेनर को फंसाने के बाद, कहा पति के लिए किया ये सब
 Love Story : पति पत्नी के रिश्ते को बिना तालमेल के नहीं निभाया जा सकता है। अगर पति-पत्नी के बीच छोटी-छोटी बातों पर लडाई होने लगे तो दोनों के बीच दूरियां बढने लगती हैं और ऐसे में किसी ऐसे में अगर किसी अन्य व्यक्ति आ जाए तो। इस कहानि में कुछ ऐसा ही हुआ है। पति के साथ हर रोज झगडे होने की वजह से वह दूसरे पुरूष के करीब आ गई। आइए जानते है । Dainik Haryana News, Love Affair(New Delhi) : शादी एक ऐसा रिश्ता है, जिसमें पति पत्नी का मन मन ना मिले तो सब कुछ बेकार हो जाता है। एक निरस शादी में न चुपी सी बन जाती है। बल्कि वहां नफरत ही रह जाती है। स्वाति के साथ में कुछ ऐसा ही हुआ है और उसकी शादी को 6 साल हो गए है।हम दानों के कम समय की वजह से हमारे बीच के झगडे बहुत अधिक बढ़ गए कि हम दानों एक दूसरे से अलग होने लगे। हमारे जीवन में बहस के अलावा कुछ नहीं बचा है। हम दोनों घर आते और बिस्तर पर लेट जाते हैं ऐसा इस लिए है क्योंकि हम अधिक समय थके हुए रहते हैं। वहीं दूसरा हमारे मन में एक दूसरे के लिए प्यार •ाी नहीं है। हम दोनों के बीच नकारात्मक ऊर्जा पर ध्यान देने में ही लगे हुए हैं। Read Also : Vastu Tips : साल के पहले ही दिन से बाथरूम से हटा दें ये चीजें, वरना हो सकती है पैसे की कमी मुझे याद नहीं आता कि हमने कब एक-दूसरे को आखिरी बार छुआ था। हम दोनों संबंध नहीं बनाते हैं। हम केवल खुशी के मौके पर ही एक-दूसरे को के साथ नजर आते हैं । भले ही हम सबसे खुशहाल परिवार में से हैं। हमारे बच्चे हमारी पहली प्राथमिकता हैं, लेकिन फिर भी हमें एक-दूसरे से बिल्कुल प्यार नहीं है। कहना गलत नहीं होगा कि हम दोनों ही इस शादी से नाखुश हैं।हमारे रिश्ते की सबसे बुरी बात यह है कि हम में से किसी ने भी इसे ठीक करने की कभी कोशिश नहीं की। हम बस झगड़ा करते हैं। Read More : Business Idea 2024: छोड़ो 10 हजार की गुलामी, शुरू करो ये बिजनेस और महीने के 60000 तक कमाओ

मैंने शुरू की योगा क्लास:

इस सब के कारण मैं खुद पर भी ध्यान नही दे पा रही थी। मैं अपने दिखने के तरीके से नफरत करती थी। ऐसा इसलिए था क्योंकि घर-गृहस्थी के चक्कर में मैंने अपना आत्मविश्वास को खो दिया है। मैं इसे फिर से हासिल करना चाहती थी। और आकर्षक दिखना चाहती थी। इस कारण से मैंने अपने घर के पास चल रही योगा क्लास में शामिल होने का मन बना लिया था। मैंने नियमित रूप से एक दिनचर्या का पालन किया ताकि मैं कोई बहाना न बना सकूं। मैंने अपनी योग कक्षाएं शुरू की। कुछ ही दिनों में इसका फर्क मेरे शरीर पर दिखने लगा था। मेरे आत्मविश्वास के साथ-साथ मेरा शरीर भी अधिक सक्रिय और लचीला होने लगा था। मैं मानती हूं कि योग क्लासेस काफी ज्यादा कठिन थीं। लेकिन हर दिन के अंत में मैं खुद को बहुत ज्यादा अच्छा महसूस कर रही थी। मुझे योग क्लासेस में जाना अच्छा लगने लगा था। खैर, इसका एक कारण मेरा योगा ट्रेनर भी था।

हम एक-दूसरे के करीब आ गए:

पिछले दिनों जब पूरी क्लास लगभग जा चुकी थी। मैं इस दौरान थोड़ा रूक गई थी। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं उससे बात करने के अवसर तलाश रही थी। मैंने उससे अपनी लाइफस्टाइल के बारे में बात करने की कोशिश की ताकि हम दोनों ज्यादा देर तक बात कर सकें। लेकिन उसकी भेदी चमक ने मुझे कुछ और ही समझने पर मजबूर कर दिया। उसने मुझे इस प्रकार देखा कि हमने एक-दूसरे को किस किया। मैं सदमे में थी, लेकिन इसके बाद मैेंने उस को किस करना जारी रखा। हमारे होंठ जोश से भर गए थे। तभी मेरा ट्रेनर ने मुझे अपनी गोद में उठाया और मुझे अपने ड्रेसिंग रूम में ले गया।हमने एक-दूसरे को किस करना जारी रखा। उसके हाथ मेरे पूरे शरीर पर घूमने लगे और मैं मन ही मन खुशी से मर रही थी। मैं उसके जोश की दीवानी हो गई थी। इसके बाद हम दोनों ने संबंध बना लिए।

मुझे नहीं है कोई पछतावा:

उसने मुझे जो प्यार दिया वो मेरी 6 साल की शादी में कभी नहीं मिला था। यही कारण था कि मैंने मेरे पति के कुछ ना बताने का फैसला किया। ऐसा इसलिए भी क्योंकि में किसी को भी जोखिम में नहीं डालना चाहती थी। लेकिन मैं आपसे छिपाना नहीं चाहती मैंने अपने ट्रेनर के साथ संबंध बनाना जारी रखा। मैं उसे खोला नही चाहती हूं और मुझे उस के साथ में अच्छा लगता है।