Dainik Haryana News

Relationship Tips   :   पति को पराई औरतों से बचाने के लिए पत्नी ने निकाला ऐसा तरीका, लोग भी लगे डरने
 

Relationship News  :    पति और पत्नी का रिश्ता भरोसे पर टिका होता है। अगर एक-दूसरे पर से ये भरोसा उठ जाए तो यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिकता। कई बार तो कई लोग अपने पार्टनर पर इतना शक करते है कि हर समय उन पर नजर रखते है।

 
Relationship Tips   :   पति को पराई औरतों से बचाने के लिए पत्नी ने निकाला ऐसा तरीका, लोग भी लगे डरने

Dainik Haryana News, Relation Tips (New Delhi)   :   हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमें म्यूजिशियन डेरेक मॉरिस की पत्नी ने अपने पति की कार की पैसेंजर विंडो पर एक अजीबोगरीब चीज को लेकर चर्चा में रही। उन्होंने कार के दरवाजे पर अपनी फोटो का प्रोजेक्टर लगा दिया था। प्रोजेक्टर की वजह से कार का दरवाजा खुलते ही नीचे फ्लोर पर पत्नी की फोटो दिखने लगती है। जिसे देखकर लोग हैरान रह गए।

Read Also : Relation Tips : किसी के साथ डेट पर जाते समय कभी ना करें ये गलती

यह खूबसूरत रोमांटिक रूप से डिजाइन की गई कार है जिसके डोर खुलते ही प्रोजेक्टर की बजाय अब दरवाजा खुलते ही पत्नी की फोटो दिखाई देने लगती है। डेरेक मॉरिस ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसके वायरल होने के बाद लोगों ने सलाह दी कि ऐसी पत्नी से बचना चाहिए। डेरेक ने बताया कि मेरी पत्नी ने एक कस्टम एलईडी कार डोर प्रोजेक्टर लगाया है। जिसमें उन्होंने अपना चेहरा लगा रखा है।

दरवाजा खुलते ही उसकी फोटो दिखाई देने लगती है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लिखा है कि वह ऐसी पत्नी से दूर रहें। इतनी असुरक्षित पत्नी के साथ रहना ही क्यों? डेरेक ने लोगों को समझाते हुए कहा कि वह पत्नी से बहुत प्यार करता है और उसके साथ ही रहेंगे। उन्होंने सिर्फ एक रोमांटिक तरीके से अपने प्यार को जताने का तरीका बताया है।

Read More :  Relation Tips:अगर पाटर्न हो रहा है आप से दूर तो जीवन भर का साथ पाने के लिए अपना लें ये टिप्स