Dainik Haryana News

Relationship Tips : ऐसे मर्दो को ज्यादा पसंद करती हैं औरतें
 

Relationship Advice: महिलाओं को समझ पाना बहुत अधिक मुश्किल हैं। आज हम आप को बताएंगे की महिला को किस प्रकार के  पुरूष अधिक पसंद बाते हैं आइए जानते हैं। महिलाएं किस प्रकार के पुरूषों को अधिक पसंद करती हैं।
 
Relationship Tips : ऐसे मर्दो को ज्यादा पसंद करती हैं औरतें

Dainik Haryana News,Relationship (New Delhi):महिलाओं को समझ पाना बहुत अधिक मुश्किल हैं, क्योंकि महिलाओं का दिल कुछ चाहता है तो कभी और। कहा जाता हैं कि सभी महिलाओं को सच्चे प्यार की तलाश होता है।

Read Also:Relation Tips:अगर पाटर्न हो रहा है आप से दूर तो जीवन भर का साथ पाने के लिए अपना लें ये टिप्स

आज के समय में भी महिलाओं की  पसंद पुरूषों में एक अच्छे दोस्त का रूप देखना होता हैं। किसी भी महिला को वो ही पुरूष आकर्षित करते हैं, जो महिलाओं को भरोसे के काबिल लगते हैंं। आइए जानते हैं कि महिलाएं किस प्रकार के स्वभाव वाले पुरूषों को पसंद करती हैं।


सेंसिटिव पुरुष(Sensitive man)


प्रत्येक महिला को सेंसिटिव पुरुषों की महिलाओं को सम्मान देनेवाली, उनके साथ नम्रता पूर्वक पेश आने की, उनकी भावनाओं को समझने की और उन्हें स्पेस देनेवाली आदत अच्छी लगती है। डिनर पर कुर्सी ऑफर करते हैं, डिनर का बिल चुकाते हैं और आपकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं। वे इस बात का पूरा ख़्याल रखते हैं कि आपको कोई परेशानी न हो। यही बातें महिलाओं को सेंसिटिव पुरुषों का मुरीद बनाती हैं।

बुद्धिमान पुरूष(Wise man)


इस तरह के पुरूषों का सेस आॅफ हयूमर कमाल का होता हैं इनकी बाते बहुत ही अच्छी होती हैं। चाहे कोई पूर्वक दिलचस्पी से विषय हो। उन्हें हर कोई ध्यान से सुनना चाहते हैं। इनके साथ घंटों बैठे हैं। कोई बोर नहीं होता। चूंकि किसी भी रिश्ते के संवरने में, इंटेलेक्चुअल कनेक्शन का होना बेहद ज़रूरी होता है, इसलिए महिलाएं हमेशा से ही इंटेलिजेंट पुरुषों को पसंद करती रही हैं।

 आत्मविश्वासी पुरूष(Confident man)


कॉन्फिडेंस से लबालब, खुद पर पूरा भरोसा रखने वाले, मजबूत इरादों के ऐसे पुरूषों की बातों और व्यवहार से ही उानका आत्मविश्वास झलकता है। वे महिलाओं पर निर्णय नहीं लादते हैं इसलिए महिलाएं आत्मविश्वासी पुरूषों पर आसानी से विश्वास कर लेती हैं।


रोमांटिक पुरूष(Romantic man)


इस तरह के पुरूष थोड़े फिल्मी टाइप के होते हैं। वे अपनी गर्लफे्रंड या पत्नी के लिए हमेशा गिफ्ट लेकर आते हैं। महिलाएं अपनी तारीफ को सुनना बहुत अधिक पसंद करती हैं। वे अपने आप को खास समझाती हैं और रोमांटिक पुरूष उन्हें स्पेशल होने का एसास दिलाते हैं। ऐसे पुरूष  दुनियामें किसी अन्य चीज की नहीं उनकी परवाह करते हैं। इस लिए महिला उन पर मर मिटती हैं।


आर्टिस्टिक पुरुष(Artistic man)


स्वभाव से नैसर्गिक और सहजता से भरे आर्टिस्टिक पुरुष अपने आर्टिस्टिक अंदाज़ और क्रिएटिविटी से महिलाओं को प्रभावित करते हैं, , उस पर कविता लिखना या उसके लिए खुद की कोई स्पेशल धुन बनाकर डेडिकेट करना। चूंकि प्रत्येक महिला ख़ुद को सबसे अलग और स्पेशल समझती है, तो उन्हें यह सब बहुत अच्छा लगता है

Read More:Relation Tips : कभी ना करें ये गलती, टूट सकता है आपका रिस्ता


बिंदास पुरुष  (cool guy)


अक्सर महिलाएं बिंदास टाइप के पुरुषों की ओर जल्दी आकर्षित हो जाती हैं। चाहे इनका रहन सहन हो, फैशन स्टाइल हो, हुड़दंग मचाने की काबिलियत हो, पार्टी की जान बनने की खूबी हो या एडवेंचर्स तरीके से बाइक चलाना हो कुछ महिलाएं बिंदास पुरुषों के इन्हीं बोल्ड स्टाइल पर फिदा हो जाती हैं।