Dainik Haryana News

Saas Aur Daamaad Love Affairs : 40 साल की सास पर 24 साल दामाद का आया दिल, ऐसक हुआ प्यार शुरू

Saas Aur Daamaad Love Story:  आज हम आप को एक ऐसे शख्स  की लव स्टोरी के बारे में बातने जा रहे हैं जिसे 24 साल के दामाद ने 40 साल की सास से हुआ प्यार आइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में।
 
Saas Aur Daamaad Love Affairs : 40 साल की सास पर 24 साल दामाद का आया दिल, ऐसक हुआ प्यार शुरू

 Dainik Haryana News,  Love Affairs (New Delhi):सास और दामाद का मां बेटे का रिश्ता होता है। लेकिन इस रिश्ते  ने मर्यादा की सारी हदें पार कर दी हैं और 24 साल के दामाद को 40 साल की सास से प्यार हो जाता है। दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हो जाते है और प्रमिका के घर आने के लिए उसने की  बेटी से शादी की। और एक दिन मौका देखकर फरार हो गए हैं।

Read Also:Seema Haider Sachin Love Story: सीमा हैदर वापस पाकिस्तान नहीं आई तो होगो 26 11 वाला हाल !


राजस्थान के सिरोही जिले में परवान चढ़ी 40 साल की सास और 27 साल के दमाद की प्रम कहानी में नया मामला सामने आया हैं पुलिस ने जांच के बाद में दोनों को लेकर नया दावा किया हैं कि  अपनी सास को लेकर फरार हुए दमाद पहले से ही उससे प्यार करते था। प्रेमिका के घर आने के लिए उसने उनकी बेटी से शादी की थी। दोनों ने पुलिस को चक्करघनी बना रखा हैं। उनका अभी तक कोई सुराग नहीं पाया है पुलिस उनकी तलाश में जुटी हैं।


सिरोही जिले(Sirohi District) के रेवदर उपखंड के अनादरा थाने में दर्ज हुआ प्रेम प्रसंग का यह मामला काफी चर्चित हो रहा है. अनादरा थाना इलाके के सियाकरा गांव(Siyakara Village) का घर जंवाई 1 जनवरी को अपनी सास को लेकर फरार हो गया था. ससुर को जब दामाद की हरकत का पता चली तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई और वह पुलिस की शरण में पहुंचा. वहां उसने दामाद नारायण जोगी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. अब पुलिस इस प्रेमी जोड़े को ढूंढने में लगी है. लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.


सास से 15 साल छोटा है दामाद


अनादरा पुलिस(Anadara Police) के मुताबिक वह पूरी गंभीरता से इस मामले की जांच कर रही है. अपने से 15 साल छोटे दामाद के साथ फरार हुई सास की तीन बेटी और एक बेटा है. उसके चारों बच्चे शादीशुदा हैं. जबकि प्रेमी दामाद के भी तीन बच्चे हैं. आरोपी दामाद सास के साथ ही अपनी एक बच्ची को भी ले गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी है. इससे पहले राजस्थान के बाड़मेर जिले में भी सास और दामाद की प्रेम कहानी सामने आई थी. उन दोनों ने सामूहिक रूप से आत्महत्या कर ली थी.

Read More:Love Affairs : पति से लिया तलाक, देवर के साथ संबंध बना बताया ऐसा हुआ प्यार

ससुर के नशा उतरने के बाद खिसक गई पैरों तले से जमीन


दामाद(son-in-law Narayan) ने अपनी प्रमिका सास को भगाने से पहले ससुर के साथ में शराब पार्टी की थी। ससुर  को जब शराब  का अधिक नशा हो गया  तो दामाद प्रेमिका सास के साथ में फरार हो गया। ससुर का जब नशा उतरा तो उसे पत्नी और दामाद घर पर नहीं मिले। खोजने के बाद में पता चला की दामाद उसकी पत्नी को लेकर भाग गया हैं। दामाद नारायण के तीन बच्चे हैं।