Dainik Haryana News

Rubina Dilaik Baby Photo :रूबिना दिलैक ने दिया दो बेटियों को जन्म, देखे तस्वीर

 
Rubina Dilaik Baby Photo :रूबिना दिलैक ने दिया दो बेटियों को जन्म, देखे तस्वीर
Rubina Dilaik Baby New Photo :  टीवी की छोटी बहू यानी रूबिना दिलैक को लेकर एक ख्रबर सामने आ रही है कि रूबिना दिलैक ने जुडवा बेटियो को जन्म दिया है। ऐसा देख कर फैंस के दिलो में •ाी बहुत खुशी हुई हैं। आइए जानते है, रूबिना दिलैक के बारे में। Dainik Haryana News,Rubina Dilaik Latest Baby Photo(New Delhi) :इस हफ्ते टीवी पर दुनिया में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले। किसी की जिंदगी में खुशीयों की बारिश हुई है और किसी को परेशानियों का सामना करना पड़ा। रूबिना दिलैक मां बन गई है Read Also :Vande Bharat Train : इस राज्य को मिलने जा रही एक और वंदे भारत ट्रेन , चेक करें रूट

रूबिना दिलैक ने दिया दो बेटियों को जन्म

टीवा की छोटी बहू रूबिना दिलैक को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि रूबिना दिलैक और अभिनव मम्मी- पापा बन गए हैं। ये खुशखबरी उनके पायलट ट्रेनर ने शेयर कि है। कि रूबिना दिलैक दो बेटीयों की मां बन गई हैं। जैसे ही पायलट ने पोस्ट शेयर किया। कि रूबिना दिलैक मां बन गई है। तभी से फैंस ने बधाइयां देना शुरू कर दिया है और उन्हें बाद में यह पोस्ट डिलीट भी कर दी है। Read More :Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी ने किया ऐसा डांस देखकर लोगों ने की नोटों की बारिश

सुंगधा मिश्रा बनीं मां

सुंगधा मिश्रा के लिए 15 दिसंबर बेहद खुशी का दिन था शादि के दो साल बाद उन्हें मां बनने की खुशी मिली। सोशल मीडिया पर उनके पति संकेत ने शेयर किया है। सुंगधा मिश्रा का अस्पताल के अंदर का वीडियों शेयर किया है कि वह बेड़ पर लेटी नजर आ रही है। सुंगधा मिश्रा और संकेत एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं।

दिव्या और अपूर्वा की शादी तय हो गई

दिव्या अग्रवाल ने अपने मंगेतर अपूर्व पडगांवकर के साथ शादि का निमंत्रण शेयर कर अपनी शादि कि घोषणा की है। और यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अभी तक उन्होंने अपनी शादि कि तारिख का खुलासा किया है।

 खानजादी का सफर बिग बॉस के साथ हुआ खत्म

खानजादी को बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों में एक माना जाता था। लेकिन इस वीकेंड का वार खानजादी शो से बाहर हो गई हैं। घर से बाहर आने के बाद खानजादी ने सलमान खान को पक्षपाती बताया है। खानजादी के एलिमिनेशन से फैंस को झटका लगा है।