Dainik Haryana News

Sapna Chaudhary New Dance: सपना चौधरी ने फिल्मी गाने पर लगाए ऐसे ठुमके,देखकर बॉलीवुड एक्टर भी हैरान

 
Sapna Chaudhary New Dance: सपना चौधरी ने फिल्मी गाने पर लगाए ऐसे ठुमके,देखकर बॉलीवुड एक्टर भी हैरान
Sapna Chaudhary Latest Dance :सपना चौधरी ने फिल्मी गाने पर लगाए ऐसे ठुमके,देखकर बॉलीवुड एक्टर भी हैरान हरियाणा की देशी क्वीन सपना चौधरी का सोशल मीडिया पर एक नया डांस वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सपना चौधरी ब्लैक सुट में माधुर के एक-दो-तीन वाले गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। फैंस सपना चौधरी के डांस को बहुत अधिक शेयर कर रहे हैं आइए देखते है सपना चौधरी का डांस वीडियो Dainik Haryana News, Sapna Chaudhary Dance (New Delhi) : हरियाणा की डांसर सपना चौधरी अब किसी की मोहताज नहीं रही हैं। सपना चौधरी के डांस ने हरियाणा से लेकर पंजाब तक टैलेंट का जादू बिखेरा है। सपना चौधरी रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसके साथ ही वे सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहती हैं। सपना चौधरी का नया डांस वीडियो https://youtu.be/FvH_wuBe7LQ Read Also : Govt. Scheme : इस सरकार ने भी पुरानी योजनाओं को बंद करने का किया ऐलान, नई योजनाओं को किया जाएगा लागू सपना चौधरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत अधिक डांस वीडियो शेयर करती रहती है। अब सपना चौधरी का अपना नया डांस वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर बहुत अधिक सुर्खियां बटोर रहा है और इस वीडियो पर बहुत अधिक लाइक और कॉमेट कर रहे है सपना चौधरी इस वीडियो में काला सूट में डांस कर रही हैं।  Read More :Sapna Chaudhary New Dance : सपना चौधरी ने मटकाई पतली कमर, फैंस के दिलों की बड़ी धडकन

माधुरी के सॉन्ग पर सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस :

सपना चौधरी ने एक दो तीन घूंघट पर डांस किया है। ये गाना माधुरी दीक्षत का फेमस गाना है। जिसे हरियाणा की सिंगर रूचिका जांगिड ने गाया है। इस गाने पर डांस कर सपना चौधरी कहीं न कहीं माधुरी बन गई हैं।

ब्लैक सूट पहन सपना ने मटकाई कमर:

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर की है उसमें वे अपनी घर की छत पर नजर आ रही हैं. ब्लैक कलर का प्रिंटेड सूट पहने सपना 'एक दो तीन घूंघट' गाने पर अपना दुपट्टा लहराती देखी जा सकती हैं. जिसमें वे बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं।सपना चौधरी का डांस सोशल मीडिया पर डलते ही मिलियन पर जा पहुचा सपना चौधरी का डांस देख फैंस उनकी बहुत अधिक तारीफ कर रहे हैं। सपना चौधरी का डांस कुछ ही समय में वायरल हो गया है और अब 233 -लोगों देख चुके है 30 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है इस वीडियो को 1.6 मिलियन लोग देख चुके हैं।