Dainik Haryana News

SBI बैंक में निकली बिना परीक्षा के भर्ती, ये युवा कर सकते हैं आवेदन

 
SBI बैंक में निकली बिना परीक्षा के भर्ती, ये युवा कर सकते हैं आवेदन
 SBI Vacancy Notification Out : बैंक में नौकरी करना हर किसी का सपना होता है। लेकिन बैंक की पढ़ाई काफी मुश्किल भी लोगों को लगती है। ऐसे में जिन्हें बैंक की परीक्षा मुश्किल लगती है उनके पास एक सुनहरा मौका है क्योंकि बिना परीक्षा के आप आवेदन कर सकते हैं। जानने के लिए बने रहें हमारे साथ। Dainik Haryana News,SBI Bank Recruitment 2023 (चंडीगढ़): एसबीआई में बिना परीक्षा के सीधी भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है जिसमें आप आवेदन करके अपने सपने को पूरा कर सकते हैं। बैंक की और से 94 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है और इसमें आवेदन करने की अंतिम तारीख 21 नवंबर की है। भर्ती बिना परीक्षा के इंटरव्यू के आधार पर होगी जिसमें आनलाइन आवेदन मांगे गए हैं। READ ALSO :AUS vs ENG Live Score: आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने जा रहा अहम मुकाबला सैलरी की बात की जाए तो आपको 45 हजार तक की सैलरी मिलेगी। भर्ती में आवेदन करने के लिए पैसे देने की जरूत नहीं होगी यानी आप निशुल्क आवेदन कर सकते हैं। भर्ती के लिए आयु 56 साल रखी गई है। शैक्षणिक योग्यता की बात की जाए तो आपको बैंक की अधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और वहां से पूरी जानकारी मिल जाएगी।

चयन प्रक्रिया(Selection Process) :

100 अंकों का इंटरव्यू आपसे लिया जाएगा। अंतिम चयन के लिए मेरिट सूची केवल जितने अंक इंटरव्यू में मिलेंगे उसके आधार पर ही आप सिलेक्ट किए जाएंगे। अगर एक से ज्यादा उम्मीदवार कट आफ अंक प्राप्त करते हैं तो उन्हें अवरोही क्रम में मेरिट स्थान पर रखा जाएगा। READ MORE :Business Idea: 3 से 4 लाख मशीन पर लगाओ और महिने के लाखों कमाएं

ऐसे करें आवेदन :

1.सबसे पहले बैंक की अधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। 2.जो भी नोटिफिकेशन दिया गया है उसे डाउनलोड करें और दी गई जानकारी को अच्छे से पढ़ लें। 3.सभी जानकारी देखने के बाद में आपको अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करना है और आवेदन फॉर्म भरने के लिए प्रक्रिया को शुरू करना है। 4.आवेदन फार्म में जो भी जानकारी मांगी गई हैं उनको अच्छे से भरने के बाद सबमिट कर देना है। सबमिट करने के बाद आपको प्रिंट आउट निकालना है।