Dainik Haryana News

SBI ग्राहकों को दे रहा 57 हजार रूपये, बस करना होगा ये काम

 
SBI ग्राहकों को दे रहा 57 हजार रूपये, बस करना होगा ये काम
Recurring Deposit Scheme : अगर आप भी इसका फायदा लेने का प्लान बना रहे हैं तो आप इस स्कीम में 12 महीने से लेकर 120 महीने तक के लिए निवेश कर सकते हैं। खास बात ये है कि आप इसमें 100 रूपये से निवेश कर सकते हैं। महीने के निवेश की बात की जाए तो आप हर महीने कम से कम एक हजार रूपये तक निवेश कर सकते हैं। Dainik Haryana News : #SBI Bank News (ब्यूरो) : अगर आप भी एसबीआई(SBI ) के ग्राहक हैं तो ये खबर आपको खुश करने जा रही है। एसबीआई(SBI ) अपने ग्राहकों के लिए काफी सारी ऐसी स्कीम लेकर आता रहता है जिससे उनको ज्यादा फायदा मिले। ऐसी ही एक स्कीम के बारे में सुचना मिल रही है कि एसबीआई(SBI ) अपने हर एक ग्राहक को 57 हजार रूपये कमाने का मौका दे रहा है। आइए खबर में जानते हैं इस स्कीम के बारे में पूरी जानकारी।

कैसे मिलेंगे 57 हजार रूपये :

READ ALSO : SBI Scheme Update : 30 जून तक उठा सकते हैं SBI की इस योजना का फायदा, चेक करें अपडेट एसबीआई(SBI ) की और से रेकरिंग डिपॉजिट स्कीम( Recurring Deposit Scheme) का विकल्प दिया जाता है जिसमें आप निवेश कर तगड़ा पैसा कमा सकते हैं। इस स्कीम की मैच्योरिटी पांच सालों के लिए होती है। अगर आप इसमें हर महीने 5 हजार रूपये का निवेश करते हैं तो आपको 7.25 प्रतिशत का ब्याज मिलेगा। वहीं, अगर आप सीनियर( senior citizen) हैं तो आपको और भी ज्यादा ब्याज का फायदा मिलेगा। अगर आप तीन लाख रूपये पांच सालों में जमा करते हैं तो आपको 57,658 रूपये का ब्याज भी मिलेगा। सीनियर सिटीजन( senior citizen) के लिए इस स्कीम में निवेश करना और भी फायदेमंद हो सकता है क्योंकि, बैंक और भी ज्यादा ब्याज देता है। READ MORE : Most Dangerous Animal of Cat Family:कैट फैमली के 8 सबसे खतरनाक जानवर

जानें कितने दिनों के लिए कर सकेंगे निवेश :

अगर आप भी इसका फायदा लेने का प्लान बना रहे हैं तो आप इस स्कीम में 12 महीने से लेकर 120 महीने तक के लिए निवेश कर सकते हैं। खास बात ये है कि आप इसमें 100 रूपये से निवेश कर सकते हैं। महीने के निवेश की बात की जाए तो आप हर महीने कम से कम एक हजार रूपये तक निवेश कर सकते हैं। अगर आप इससे भी ज्यादा निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो आप आराम से कर सकते हैं। आपके भविष्य को सुरक्षित करनें के लिए ये स्कीम बेहद ही फायदेमंद हो सकती है।