Dainik Haryana News

Small Business Ideas : 3 घंटे में 45 हजार रूपये का लाभ देता है ये बिजनेस

 
Small Business Ideas : 3 घंटे में 45 हजार रूपये का लाभ देता है ये बिजनेस
Home Business Ideas : चाइनीज फूड( chinese food) को बनाने की इस मशीन की कीमत की बात की जाए तो वह 60 हजार से लेकर 1 लाख रुपए तक की आ सकती है। इस मशीन को आप एलपीजी गैस सिलेंडर( lpg gas cylinder) से चला सकते हैं और ऑनलाइन ऑडर करके या किसी दुकाने भी आप इस खरीदते हैं। Dainik Haryana News :#Business Ideas (नई दिल्ली) : सिर्फ सिक्ल से ही कोई भी बिजनेस नहीं चलता है। अगर किसी भी बिजनेस में मेहनत और समय नहीं दिया जाता है। तो कोई भी चांस ही नहीं है कि वो बिजनेस आगे जाकर तरक्की करेगा। अगर आप भी बिजनेस करने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको ऐसे बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको 3 घंटे में ही काम करके 45 हजार रूपए का नेट प्रॉफिट कमा सकते हैं। जिस बिजनेस की हम बात कर रहे हैं वो चाइनीज फूड का बिजनेस है। इस बिजनेस का आप सटाॅल लगा सकते हैं इसके बिजनेस की मशीन को वोक कुकिंग मशीन कहा जाता है। इस मशीन में आप अपने आप ही चाउमीन, बर्गर, मंचूरियन, फ्राइड राइस बना सकते हैं।

इतने रुपए में मिलेगी मशीन(The machine will be available in this amount):

READ ALSO : Change Rules : आमजन से जुड़े नियमों में बड़ा बदलाव, जानें जनता के जेब खर्च पर कितना पड़ेगा असर? चाइनीज फूड को बनाने की इस मशीन की कीमत की बात की जाए तो वह 60 हजार से लेकर 1 लाख रुपए तक की आ सकती है। इस मशीन को आप एलपीजी गैस सिलेंडर से चला सकते हैं और ऑनलाइन ऑडर करके या किसी दुकाने भी आप इस खरीदते हैं। आप इस मशीन में किसी भी चाइनीज फूड को कंट्रोल पेनल पर करके आराम से बना सकते हैं। इस मशीन में आप 2 मिनट में ही खाना बना सकते हैं। आपको इसके सक्रिन पर निर्देेश आपको दिए जाएंगे। जिनको आपको सिर्फ फोलो करना होगा उसके बाद ही आपका खाना आराम से तैयार हो जाएगा और आपको हर महीने की अच्छी कमाई हो सकती है। READ MORE : Protest In France : पेंशन विरोध प्रदर्शन में 7 लाख लोग उतरे सड़कों पर

इतनी होगी कमाई(Earning will be like this):

आपकी जानकारी के लिए बता दें ये मशीन एक घंटे में 30 प्लेट खाने की तैयार करती है। यानी अगर आप 3 घंटे काम करते हैं तो आपको हर रोज की 2700 रूपये की कमाई हो सकती है। सभी खर्च निकाल आप 1500 रूपये आराम से बचा सकते हैं। अगर आप साफ-सफाई से काम करते हैं तो आपके पास अधिक ग्राहक आएंगे।