Dainik Haryana News

Small Business Ideas : कुछ ही घंटे काम करके आप कमा सकते हैं हजारों रूपये

 
Small Business Ideas : कुछ ही घंटे काम करके आप कमा सकते हैं हजारों रूपये
Business Ideas : अगर आप भी रातों रात या कुछ ही घंटे काम करके पैसा कमाना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की है। जी हां.. आज हम आपको एक ऐसे बिजनेस( chinese food) के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको कुछ ही घंटों में हजारों रूपये की कमाई करा सकती है। आइए खबर में जानते हैं इस बिजनेस के बारे में। Dainik Haryana News :#Home Business Ideas (चंडीगढ) : सिर्फ सिक्ल से ही कोई भी बिजनेस नहीं चलता है। अगर किसी भी बिजनेस में मेहनत और समय नहीं दिया जाता है। तो कोई भी चांस ही नहीं है कि वो बिजनेस आगे जाकर तरक्की करेगा। अगर आप भी बिजनेस( chinese food) करने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको ऐसे बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको 3 घंटे में ही काम करके 45 हजार रूपए का नेट प्रॉफिट कमा सकते हैं। दरअसल, जिस बिजनेस की हम बात कर रहे हैं वो चाइनीज फूड ( chinese food)का बिजनेस है। इस बिजनेस का आप सटाॅल लगा सकते हैं इसके बिजनेस( chinese food) की मशीन को वोक कुकिंग मशीन कहा जाता है। इस मशीन में आप अपने आप ही चाउमीन, बर्गर, मंचूरियन, फ्राइड राइस बना सकते हैं। READ ALSO : IAS Success Story: आईएएस बनने के लिए 3 साल रही सोशल मिडिया से दूर और रच दिया इतिहास

इतनी होगी कमाई:

आपकी जानकारी के लिए बता दें ये मशीन एक घंटे में 30 प्लेट खाने की तैयार करती है। यानी अगर आप 3 घंटे काम करते हैं तो आपको हर रोज की 2700 रूपये की कमाई हो सकती है। सभी खर्च निकाल आप 1500 रूपये आराम से बचा सकते हैं। अगर आप साफ-सफाई से काम करते हैं तो आपके पास अधिक ग्राहक आएंगे।

इतने रुपए में मिलेगी मशीन:

READ MORE : Controversies Virat Kohli Controversies: किंग कोहली का है विवादों से नाता, जानें उनसे जुड़े विवाद चाइनीज फूड को बनाने की इस मशीन की कीमत की बात की जाए तो वह 60 हजार से लेकर 1 लाख रुपए तक की आ सकती है। इस मशीन को आप एलपीजी गैस सिलेंडर( lpg gas cylinder) से चला सकते हैं और ऑनलाइन ऑडर करके या किसी दुकाने भी आप इस खरीदते हैं। आप इस मशीन में किसी भी चाइनीज फूड( chinese food) को कंट्रोल पेनल पर करके आराम से बना सकते हैं। इस मशीन में आप 2 मिनट में ही खाना बना सकते हैं। आपको इसके सक्रिन पर निर्देेश आपको दिए जाएंगे। जिनको आपको सिर्फ फोलो करना होगा उसके बाद ही आपका खाना आराम से तैयार हो जाएगा और आपको हर महीने की अच्छी कमाई हो सकती है।