Dainik Haryana News

Social Welfare Department Recruitment : समाज कल्याण विभाग में इतने पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, आज ही करें आवेदन

 
Social Welfare Department Recruitment : समाज कल्याण विभाग में इतने पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, आज ही करें आवेदन
Social Welfare Department Recruitment 2023 : केंद्र सरकार लगातार बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए वैकेंसी निकाल रही है। अगर आप भी अगले साल नौकरी पाना चाहते हैं तो समाज कल्याण विभाग के बंपर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है जिसमें आप आवेदन कर सकते हैं। Dainik Haryana News,Social Welfare Department Recruitment 2023 Notification (नई दिल्ली): समाज कल्याण विभाग में अगर आप नौकरी करने के बारे में सोच रहे हैं तो आसानी से नौकरी मिल सकती है। 'समाज कल्याण विभाग' में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इन पदों के लिए आपको आफलाइन आवेदन करना होगा, जिसमें आप 20 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं। समाज कल्याण विभाग में अलग अलग पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। तो चलिए आज हम आपको इस लेख के माध्यम से भर्ती की पूरी जानकारी देने जा रहे हैं। READ ALSO :Largest District of Haryana : जानें कौन सा है हरियाणा का सबसे बड़ा जिला?

चेक करें भर्ती की पूरी डिटेल:

समाज कल्याण विभाग में आपको आवेदन करने के लिए किसी तरह का शुल्क नहीं देना है, यानी आप फ्री में ही इस भर्ती में आवेदन कर सकते हैं। समाज कल्याण विभाग में 18 साल से 30 साल तक आवेदन कर सकते हैं। समाज कल्याण विभाग में 7 तरह के पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। चयन प्रक्रिया की बात की जाए तो सबसे पहले लिखित परीक्षा ली जाएगी और उसके बाद इंटरव्यू और कागजात की वेरिफिकेशन के बाद नियुक्ति के लिए बुलाया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन?

READ MORE :Weather Update : अगले 3 दिन इन राज्यों में तेज बारिश का अलर्ट, चक्रवाती तूफान का दिखेगा असर 1.समाज कल्याण विभाग में आवेदन करने के लिए आपको भर्ती की अधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और उसे अपने फोन में डाउनलोड कर लेना है। 2.इसके बाद आपको फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकाल लेना है और फार्म में जो भी जानकारी मांगी गई है उन्हें सही भर देना है। इसके साथ कुछ कागजात मांगे जाएंगे उन्हें ध्यान से भरना है और सबमिट कर देना है।