Dainik Haryana News

Asia Cup Update: एशिया कप के लिए भारत की टीम का चयन, इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी

 
Asia Cup Update: एशिया कप के लिए भारत की टीम का चयन, इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी
Cricket News: साल 2023 के Asia Cup की शुरुआत होने वाली है। इस बार की मेजबानी पाकिस्तान करने वाला है। भारत की टीम ने पाकिस्तान मे जाकर खेलने से सख्त मना कर दिया था। इसके चलते PCB के चेयरमैन निजाम सेठी ने सुझाव दिया था की भारत के सभी मैच कहीं और करवाए जाएंगे। Dainik Haryana News: #Asia Cup:  BCCI के अध्यक्ष जय शाह ने इस बात को मान लिया है। 31 अगस्त से 17 सितम्बर तक Asia Cup के मैच खेले जाएंगे। भारतीय टीम का चयन Asia Cup के लिए हो चुका है। इस बार का Asia Cup पाकिस्तान और श्री लंका में खेला जाएगा। लंबे समय से चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे पंत तेज गेंदबाज बुमराह श्रेयस अय्यर की वापसी हो सकती है।भारतीय टीम ने पाकिस्तान में Asia Cup होने पर खेलने से सख्त मना कर दिया था। Read Also: Senior Citizens : बुजुर्गाें की हुई मौज, सरकार दे रही डबल पैसा जिस पर पाकिस्तान ने भी कहा था की वो भी पाकिस्तान टीम को भारत में होने वाले World Cup में नहीं भेजेगी। लेकिन Asia Cup के भारत के सभी मैच कहीं और खिलाने पर दोनों और से सहमति हो चुकी है।

इस प्रकार हो सकती है Asia Cup के लिए 15 सदस्यों की भारतीय टीम। भारतीय टीम Asia Cup के लिए(This is how the Indian team of 15 members can be for the Asia Cup.Indian team for Asia Cup)

Read Also: Crime News: देश के जवान के साथ ATM में हुई धोखा धड़ी रोहित शर्मा( कप्तान ), शुभमन गिल, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, सुर्य कुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ॠषभ पंत, रवींद्र जडेजा, जसप्रित बुमराह, मोहम्मद सिराज,मोहम्मद शमी, यजुर्वेद चहल, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन।