Dainik Haryana News

BAN vs SL Highlight: बांग्लादेश और श्रीलंका के मैच में जमकर हुआ ड्रामा

 
BAN vs SL Highlight: बांग्लादेश और श्रीलंका के मैच में जमकर हुआ ड्रामा
Bangladesh vs Sri Lanka Match: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच जब भी मुकाबला हुआ है, कुछ ना कुछ ड्रामा जरूर देखने को मिलता है। कभी बांग्लादेश की टीम श्रीलंका को हराकर नागिन ड़ांस करती दिखाई देती है तो कभी बांग्लादेश के खिलाड़ी जीत से पहले ही जश्न मनाने लगते हैं और फिर मैच भी हार जाते हैं। Dainik Haryana News: SL vs BAN World Cup 2023 Match(चंडीगढ़):  एशिया कप में बांग्लादेश ने श्रीलंका को हराकर नागिन ड़ांस किया था और फिर भारत से हारने के बाद पब्लिक ने उनका जमकर मजाक उड़ाया था। इसके बाद कल एक एक बार फिर दोनों टीमें विश्व कप 2023 में आमने समने हुई। (BAN vs SL Highlight)टास जी बांग्लादेश ने और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। श्रीलंका की और से बल्लेबाजी ठीक ठाक ही रही और बांग्लादेश का जीत के लिए 280 रनों का अच्छा लक्ष्य रखा था। Read Also: इस दिन लॉन्च होने जा रही नई Maruti Swift, चेक करें कीमत बांग्लादेश के पहले 2 विकेट जल्दी गंवाने के बाद शान्तो 90 और कप्तान शाकिब अल हसन 82 के बीच 169 रनों की साझेदारी देखने को मिली। इसी साझेदारी ने बांग्लादेश को मैच जीता दिया और इस विश्व कप में अपनी दुसरी जीत हांसिल की।

एंजलो मैथ्यूज( Angelo Mathews)की विकेट पर हुआ बवाल

जब मैथ्यूज बल्लेबाजी करने आए तो उनको पता चला की उनके हैल्मेट का पटटा टूटा है। क्रि केट का एक रूल होता है किसी खिलाड़ी के आउट होने के बाद आने वाले खिलाड़ी को 3 मिनट के अंदर गेंइ खेलना होता है। मैथ्यूज आए और उन्हे पता चला की उनके हैल्मेट का पट्टा टूटा है तो मैथ्यूज ने दुसरा हैल्मेंट मंगवाया। इस पर शाकिब ने अपिल कर दी समय ज्यादा की तो मैथ्यूज को आउट दे दिया गया। इसके बाद

कप्तान कुशल मेंडिस ने अंपायर के फैसले पर जताई आपती

Read Also: MP में अचानक से क्यों बढ़ रही गर्मी, जानें मौसम विभाग की ताजा अपडेट श्रीलंका के कप्तान कुशल मेंडिस ने बताया की जब अंपायर ने फैसला दिया तो 5 सेकेंड बचते थे। और मैथ्यूज का विकेट ही हमारे लिए हार का कारण बना, हम 20 से 30 रन पिछे रह गए।