Dainik Haryana News

IND VS ENG 1st Day Highlight: बराबरी पर रहा पहले दिन का खेल, शानदार रही यशस्वी जयसवाल की पारी
 

Yashasvi Jaiswal: आज सुबह 9.30 पर इंड़िया और इंग्लैंड के बीच दुसरे टेस्ट मैच की शुरूआत हुई और टीम इंड़िया की और से बल्लेबाजी करने उतरी रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल की जोड़ी। भारत की और से अच्छी शुरूआत देखने को मिल और आज के दिन एक शानदार शतकिय पारी देखने को मिली। 
 
IND VS ENG 1st Day Highlight: बराबरी पर रहा पहले दिन का खेल, शानदार रही यशस्वी जयसवाल की पारी

Dainik Haryana News: Ind vs Eng 2nd Test Highlight(): टास जीता था भारत ने और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। इसके बाद अच्छी शुरूआत मिली लेकिन रोहित शर्मा कुछ खास नहीं कर पाए और 14 रन बनाकर आउट हो गए। टीम इंडिया की और से आज अच्छी साझेदारियां देखने को मिली जिसकी बदौलत टीम इंडिया अच्छी स्थिति में नजर आ रहा है।

Read Also: चीन में चल रहे एशियन गेम्स में हरियाणा के शेर ने लहराया तिरंगा

शुभमन गिल ने अच्छी बल्बाजी की लेकिन बड़ी पारी में नहीं बदल सके। ऐसा ही कुछ श्रेयस अय्यर के साथ रहा और अक्षर पटेल भी कुछ ऐसे ही आउट होते नजर आए। आज  अगर किसी खिलाड़ी ने प्रभावित किया है तो वो है यशस्वी जयसवाल ने जो शतक ठोक एक छोर को संभाले हुए हैं जिसकी बदौलत पहले दिन का खेल खतम होने तक टीम इंडिया ठीक स्थिति में नजर आई है।

अगर टीम इंडिया पहली पारी में 500 रन बनाने में सफल रही तो इंग्लैंड के लिए मुश्किल काम रहने वाला है। टीम इंडिया पहले दिन का खेल खत्म होने तक 6 विकेट गंवा चुकी है, लेकिन राहत कह बात ये है कि यशस्वी जयसवाल नाबाद बल्लेबाजी कर रहे हैं। जयसवाल की शानदार पारी के चलते ही टीम इंडिया अब तक अच्छी स्थिति में बनी हुई है। जयसवाल अगर अपना पहला 200 रन कल बनाने में सफल रहते हैं तो टीम और जयसवाल दोनों के लिए सही होगा।

Read Also: एशियाई खेलों में रिलायंस फाउंडेशन से जुड़े एथलीटों का जलवा, 12 पदक जीते

आज का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया 336 रन बना चुकी है और 6 विकेट खो चुकी है। टीम इंडिया ने आज 1 यां 2 विकेट ज्यादा खोए हैं। आज जयसवाल ने पुरे बल्लेबाजी की और 179 रनों पर नाबाद है तो कल भी आपको देखने को मिलने वाले हैं उनका साथ दे रहे हैं आर अश्विन जो 5 रन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं।