Dainik Haryana News

IND vs ENG Live Score: दूसरी पारी में इंग्लैंड की मुश्किलें बड़ी आधी टीम लोटी पवेलियन वापस
 

 IND vs ENG 1st Test Day 3:  भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है जिसमें पहले टेस्ट मैच का आगाज हो चुका है और आज तीसरा दिन प्रगति पर है। दूसरी पारी की शुरुआत हो चुकी है जिसमें इंग्लैंड की अधिक टीम पवेलियन वापस लौट चुकी है और इंग्लैंड की मुश्किलों में इजाफा हो चुका है। पहले टेस्ट मैच में भारत मजबूत स्थिति में नजर आया।

 
IND vs ENG Live Score: दूसरी पारी में इंग्लैंड की मुश्किलें बड़ी आधी टीम लोटी पवेलियन वापस

Dainik Haryana News: IND vs ENG Live 1st Test(चंडीगढ़):  सीरीज के पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया जो पूरी तरह से गलत साबित होता नजर आ रहा है। टीम इंडिया की ओर से जबर्दस्त गेंदबाजी देखने को मिली और पहली पारी में इंग्लैंड की टीम को 246 रन पर ऑल आउट कर टीम इंडिया ने इंग्लैंड को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया।

 पहली पारी में टीम इंडिया की और से छोटी-छोटी कई अच्छी साझेदारी देखने को मिली जिसकी बदौलत टीम इंडिया 436 रन का बड़ा  स्कोर बनाने में सफल रही। अंत में रविंद्र जडेजा के 87 रन तथा अक्षर पटेल के 44 रनों की परी ने टीम इंडिया को अच्छी बढ़त दिलाई।

Read Also: यूपी में बनने जा रहा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, इतनी आएगी लागत

टीम इंडियन 190 रन की अच्छी खासी भारत इंग्लैंड के सामने रखी। इंग्लैंड की और से दूसरी पारी की शुरुआत ठीक-ठाक देखने को मिली और 190 रनों के बढ़त का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम आधी पवेलियन वापस लौट चुकी है और अभी भी टीम इंडिया के पास 18 रनों की बढ़त बाकी है।

बात करें इंग्लैंड की दूसरी पारी की तो वह चाय के समय तक 172 पर पांच विकेट खो चुके हैं। इंग्लैंड के पांच में दिग्गज बल्लेबाज पवेलियन वापस लौट चुके हैं जिसके चलते इंग्लैंड के लिए कड़ी मुश्किल है खड़ी हो चुकी है। इंग्लैंड की ओर से अंतिम बल्लेबाज की जोड़ी करेज पर है जिसमें से ऑन पॉप अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 67 उनके स्कोर पर नाबाद खड़े हैं।

Read Also: तीसरी राष्ट्रीय शरीरिक दिव्यांग टी-20 क्रिकेट चैंपियनशिप

पहले टेस्ट मैच में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने में अभी एक सेशन का समय बचता है टीम इंडिया गेंदबाजी देखते हुए उम्मीद लगाई जा रही है कि इंग्लैंड की टीम कल तक अपनी विकेट शायद ना बचा सके। मैंने पहले टेस्ट में अपनी मजबूत पकड़ बनाई है जिसके चलते टीम इंडिया मैच जीतने की और तेजी से बढ़ता नजर आया है.