Dainik Haryana News

Ind vs ENG Live Score: अच्छी शुरुआत मिलने के बाद एक बार फिर से फ्लॉप रहे रोहित शर्मा और शुभमन गिल

IND vs ENG 2nd Test Live:  आज सुबह 9:30 पर भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआत हो चुकी है जिसमें भारत ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। शुरुआत अच्छी मिली लेकिन रोहित शर्मा और शुभमन गिल एक बार फिर से चयन करताओं को नाराज करते दिखे।

 
Ind vs ENG Live Score: अच्छी शुरुआत मिलने के बाद एक बार फिर से फ्लॉप रहे रोहित शर्मा और शुभमन गिल


Dainik Haryana News: IND vs ENG Live 2nd Test(नई दिल्ली):  भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरी टेस्ट मैच की शुरुआत हो चुकी है और दोनों ही टीमों में बदलाव देखने को मिले हैं। टीम इंडिया में केएल राहुल रविंद्र जडेजा के चोटिल होने के बाद कुलदीप यादव और रजत पाटीदार तथा मुकेश कुमार को शामिल किया गया है तो इंग्लैंड की टीम में जिमी एंडरसन की वापसी हुई है।

टीम इंडिया ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया शुरुआत भी अच्छी रही और लंच टाइम तक भारत ठीक स्थिति में दिखाई दिया तथा दोनों ही टीम अभी तक बराबरी पर चल रही है जहां इंग्लैंड दो विकेट चटका चुका है तो भारत 100 से ज्यादा का स्कोर बना चुका है।

Read Also: इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले भारत का बड़ा झटका, विराट कोहली ने लिया दो टेस्ट से अपना नाम वापस

 रोहित शर्मा और शुभमन गिल फिर नहीं कर पाए कुछ खास

 

रोहित शर्मा जो अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं एक बार फिर से पूरी तरह फल ऑफ नजर आए और 14 रन बनाकर अपना विकेट खोकर चलते बने। करिज पर अच्छे से नजरे जमाने के बाद भी रोहित शर्मा अपना विकेट जल्दी ही देकर चलते बने वही बात करें शुभमन गिल की तो एक बार फिर से शुभमन गिल ने फिर से चैन करता हूं कौन निराश किया है 34 रन बनाकर एक बार फिर शुभमन गिल पवेलियन वापस लौट गए। अच्छी शुरुआत मिलने के बाद जहां एक समय लग रहा था कि आज कुछ खास करके दिखाएंगे लेकिन जेम्स एंडरसन को अपना विकेट तोहफे में देकर बार फिर से शुभमन गिल ने अपने आप के लिए मुश्किलें खड़ी कर ली है।

 तीसरे टेस्ट मैच में जब विराट कोहली की वापसी होगी तो जाहिर सी बात है शायद आपको शुभमन गिल देखने को ना मिले। एक और बल्लेबाज श्रेयस अय्यर जिनका बाला कुछ खास नहीं कर पा रहा सभी की नजर उन पर टिकी हुई है। यह दोनों ही युवा बल्लेबाज इस मैच में ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाए तो लंबे समय के लिए टीम इंडिया से बाहर हो सकते हैं। इंडिया में बहुत से ऐसे बल्लेबाज है जो बाहर बैठे इंतजार कर रहे हैं और एक मौका मिलने की ताक में है। बात करें ईशान किशन की तो एक बार बाहर जाने के बाद दोबारा ईशान किशन को टीम में वापसी करना बेहद मुश्किल हो रहा है,

Read Also:  भारतीय गेंदबाजों ने पहले दिन समेटा इंग्लैंड की मजबूत बल्लेबाजी को

शुभमन गिल श्रेयस अय्यर ने अपने खेल में सुधार नहीं दिखाई तो बाहर जाने के बाद एक बार फिर से टीम इंडिया में वापसी करना इन बल्लेबाजों के लिए बधाई मुश्किल हो जाएगा। आज टीम में मोहम्मद सिराज की जगह मुकेश कुमार को भी मौका दिया गया है। बात करें मौजूद खेल की तो लंच टाइम तक 31 ओवरों का खेल पूरा हो चुका है और टीम इंडिया 103 रन पर अपने दो विकेट गंवा चुका है। अभी तक खेल दोनों टीमों के लिए बराबरी पर रहा है ताजा जानकारी पाने के लिए लाइव स्कोर के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।